Muzaffarpur: जहरीली शराब ने मचाया तांडव, 2 लोगों की मौत, 2 हुए अंधे
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1885294

Muzaffarpur: जहरीली शराब ने मचाया तांडव, 2 लोगों की मौत, 2 हुए अंधे

Muzaffarpur News: मुजफ्फरपुर में जहरीली शराब पीने से 2 लोगों की मौत हो गई है, वहीं 2 लोगों की आखों की रोशनी चली गई है. इससे पहले मोतिहारी में शराब पीने से 16 लोगों की मौत हुई थी.

Muzaffarpur: जहरीली शराब ने मचाया तांडव, 2 लोगों की मौत, 2 हुए अंधे

Muzaffarpur News: मुजफ्फरपुर में जहरीली शराब की वजह से एक बार फिर कई मौतें हुई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मोहम्मदपुर थाना इलाके में दो लोगों की मौत और दो लोगों के अंधा होने की खबर है. मरने वालों के नाम उमेश और पप्पू सिंह है. बताया जा रहा है कि मरने वालों की तादाद में इजाफा हो सकता है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें शख्स इस बात को कबूल करता दिख रहा है कि उसने देसी शराब पी थी, जिसकी वजह से ये हालत हुई है.

दो लोगों की मौत दो लोगों की आंख की रोशनी गई

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मरने वालों में उमेश शाह और पप्पू राम हैं. जबकि काजी मोहम्मदपुर के राजू शाह और 26 साल के धर्मेंद्र की आंखों की रोशनी चली गई है. बीमार लोगों का कहना है कि उन्होंने केवल दो 1-2 ग्सास शराब ही पी थी. इसके बाद उनकी हालत बिगड़नी शुरू हो गई.

पुलिस पर हमला

बिहार में शराब पर बैन लगा हुआ है. ऐसे में देसी अवैध शराब को लोग चोरी-छिपे पीते हैं. हाल ही में जब इसी इलाके में पुलिस अवैध शराब की बिक्री की जानकारी मिलने पर पहुंची तो लोगों ने उनके साथ मारपीट की और पलिसकर्मियों को जान बचाकर भागना पड़ा.

मोतिहारी में 16 लोगों की मौत

यह पहली घटना नहीं है कि जब शराब पीने की वजह से मौते हुई हों. इससे पहले भी कई लोग जहरीली शराब की वजह से अपनी जान गवा चुके हैं. इसी साल अप्रैल के महीन में मोतिहारी में जहरीली शराब पीने की वजह से 16 लोगों की मौत हो गई थी. यहां अलग-अलग गांव के लोगों ने रात में शराब पी और फिर उनकी हालत बिगड़ने लगी. सुबह होते-होते कई लोग दम तोड़ चुके थे. बचे हुए लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिनमें से कुछ की जान बची वहीं कुछ लोग मर गए.

Trending news