गौ तस्करों के साथ पुलिस की मुठभेड़; एक पुलिसकर्मी समेत चार को लगी गोली
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2046544

गौ तस्करों के साथ पुलिस की मुठभेड़; एक पुलिसकर्मी समेत चार को लगी गोली

UP News: अधिकारी ने बताया की पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की, जिसमें गौ तस्कर रेहान, मुन्ना और अखिल भी पुलिस की गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए. मीणा ने बताया की घटना 5 जनवरी की मध्य रात्रि की है.

गौ तस्करों के साथ पुलिस की मुठभेड़; एक पुलिसकर्मी समेत चार को लगी गोली

UP News: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में कथित तौर पर गौ तस्करों के साथ पुलिस की मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी समेत चार लोग गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने आज यानी 6 जनवरी को यह जानकारी दी.

पुलिस अधीक्षक ने क्या कहा?
शाहजहांपुर के पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने बताया कि मीरानपुर कटरा थाने को सूचना मिली कि खैरपुर की नहर के पास दो पशु खेतों में बंधे हुए हैं और वहां कई गौ तस्कर मौजूद हैं. उन्होंने बताया कि सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची, जिसे देखते ही गौ तस्करों ने पुलिस पर गोली चला दी, जिससे सिपाही भूरा तोमर घायल हो गए. 

पुलिसकर्मी समेत चार घायल
अधिकारी ने बताया की पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की, जिसमें गौ तस्कर रेहान, मुन्ना और अखिल भी पुलिस की गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए. मीणा ने बताया की घटना 5 जनवरी की मध्य रात्रि की है. उन्होंने बताया कि दो पशुओं को पुलिस ने मुक्त कराया और घायल सिपाही समेत चारों लोगों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया.

पुलिस और गौ तस्करों में मुठभेड़ की आती रहती हैं खबरें
उत्तर प्रदेश, हरियाणा और राजस्थान में आए दिन कहीं न कहीं पुलिस और गौ तस्करों में मुठभेड़ की खबरें आती रहती हैं. हाल में अमेठी जिले में पुलिस और गौ तस्करों में मुठभेड़ हुई थी. इस मुठभेड़ में एक गौ तस्कर के पैर में गोली लगी. जबकि मौके पर मौजूद एसओ के बाएं हाथ में गोली गली थी. आनन-फानन में साथी पुलिसकर्मियों ने दोनों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया था. 

Trending news