प्रज्जवल रेवन्ना के भाई ने JDS कार्यकर्ता पर किया यौन हमला; पुलिस ने की कार्रवाई
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2304420

प्रज्जवल रेवन्ना के भाई ने JDS कार्यकर्ता पर किया यौन हमला; पुलिस ने की कार्रवाई

Suraj Revanna Arrested: पूर्व सांसद प्रज्जवल रेवन्ना को गिरफ्तार करने के बाद, अब पुलिस ने उनके भाई सूरज को गिरफ्तार किया है. उन पर इल्जाम है कि उन्होंने JDS कार्यकर्ता को अपने फार्म हाउस पर बुलाया और उस पर यौन हमला किया.

प्रज्जवल रेवन्ना के भाई ने JDS कार्यकर्ता पर किया यौन हमला; पुलिस ने की कार्रवाई

Suraj Revanna Arrested: कर्नाटक के हासन से पूर्व सांसद प्रज्वल रेवन्ना महिलाओं के साथ यौन शोषण के मामले में न्यायिक हिरासत में हैं. अब उनके भाई सूरज को JDS कार्यकर्ता पर यौन हमले के इल्जाम में गिरफ्तार किया गया है. कर्नाटक पुलिस ने शनिवार को यौन उत्पीड़न के आरोपी प्रज्वल रेवन्ना के भाई जनता दल (सेक्युलर) एमएलसी सूरज रेवन्ना को गिरफ्तार किया. पुलिस ने यह कार्रवाई तब की जब JDS कार्यकर्ता ने शनिवार को हासन जिले के होलेनरसिपुरा पुलिस स्टेशन में सूरज के खिलाफ मामला दर्ज कराया. इल्जाम है कि सूरज ने 16 जून को अपने फार्महाउस पर शख्स का यौन उत्पीड़न किया.

शख्स का आरोप
JDS कार्यकर्ता का इल्जाम है कि सूरज ने उसका यौन उत्पीड़न किया, जिसके बाद सूरज ने उससे कहा कि वह जिले में राजनीतिक रूप से आगे बढ़ने में उसकी मदद करेगा. उसने शिकायत में कहा कि उसने बाद में घटना के बारे में सूरज को मैसेज किया था और सूरज ने जवाब दिया था, "चिंता मत करो, सब ठीक हो जाएगा." शिकायतकर्ता ने कहा कि सूरज ने उसे अपने फार्महाउस में बुलाया और उसने उसे जबरदस्ती चूमा और उसके होंठ और गाल काट लिए.

शिकायत दर्ज
शिकायत के आधार पर होलनारसिपुरा पुलिस ने शनिवार देर शाम सूरज के खिलाफ केस दर्ज किया. हासन में कुछ मेडिकल टेस्ट कराने से इनकार करने के बाद शिकायतकर्ता को शनिवार रात बेंगलुरु लाया गया. रविवार को एक सीनियर डॉक्टर की मौजूदगी में बॉरिंग अस्पताल में उनका शक्ति परीक्षण किया जाना है.

न्यायिक हिरासत में रेवन्ना
यह घटनाक्रम पूर्व सांसद प्रज्वल रेवन्ना को बेंगलुरु की एक खास अदालत की तरफ से न्यायिक हिरासत में भेजे जाने के कुछ ही दिनों बाद हुआ है. प्रज्वल की कई विडियो सामने आई थीं जिसमें कथित तौर पर उन्हें महिलाओं का यौन उत्पीड़न करते हुए दिखाया गया था. इसके बाद वह 27 अप्रैल को देश छोड़कर भाग गए थे. 31 मई को जर्मनी से लौटने पर उन्हें SIT अधिकारियों ने गिरफ्तार कर लिया.

Trending news