परिवार से मुलाकात के बाद बोले राहुल- दुनिया की कोई ताकत परिवार की आवाज नहीं दबा सकती
Advertisement

परिवार से मुलाकात के बाद बोले राहुल- दुनिया की कोई ताकत परिवार की आवाज नहीं दबा सकती

प्रियंका गांधी ने कहा कि परिवार आखिरी बार अपनी बेटी को नहीं देख सका. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को अपनी जिम्मेदारी समझनी चाहिए थी.

फोटो बशुक्रिया ANI

हाथरस: साबिक कांग्रेस सद्र राहुल गांधी और यूपी जनरल सेक्रेटरी प्रियंका गांधी हाथरस पहुंच गए हैं. उत्तर प्रदेश की हुकूमत ने 5 लोगों को हाथरस जाने की इजाज़त दी है. यहां उन्होंने गैंगरेप मुतास्सिरा परिवार से मुलाकात और उनका हाल जाना. मुलाकात के बाद राहुल गांधी ने कहा कि दुनिया की कोई भी ताकत परिवार की आवाज़ नहीं दबा सकती है. 

वहीं प्रियंका गांधी ने कहा कि परिवार आखिरी बार अपनी बेटी को नहीं देख सका. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को अपनी जिम्मेदारी समझनी चाहिए थी. जब तक इंसाफ नहीं मिल जाता, हम यह लड़ाई जारी रखेंगे.

बता दें कि राहुल गांधी दिल्ली से हाथरस जाने के लिए पूरे लाव-लश्कर के साथ निकले थे. इस दौरान डीएनडी नोएडा पर कांग्रेस कारकुनों और पुलिस के बीच धक्का मुक्की हुई है. हालांकि इंतेज़ामिया की जानिब से पांच लोगों को जाने की अनुमति दी गई. जिसके बाद राहुल-प्रियंका के अलावा कांग्रेस के तीन और बड़े नेता हाथरस पहुंचे हुए हैं. 

याद रहे कि कि इसके पहले एक अक्टूबर को भी राहुल गांधी ने हाथरस जाने की कोशिश की थी. हालांकि दिन भर हुए पॉलिटिकल स्टंट के बाद उन्हें शाम में वापस दिल्ली लौटना पड़ा था. पुलिस के साथ हुई झड़प के बाद 203 कांग्रेस नेताओं पर मामला दर्ज किया गया था. 

Zee Salaam LIVE TV

Trending news