राहुल गांधी का दर्द आया सामने; बोले- वह हमारे भाषण को दिखाते हैं 30 सेकेंड और मोदी जी का 6 माह
Advertisement

राहुल गांधी का दर्द आया सामने; बोले- वह हमारे भाषण को दिखाते हैं 30 सेकेंड और मोदी जी का 6 माह

उत्तर प्रदेश के अमेठी (Amethi Uttar Pradesh) में एक चुनावी रैली को खिताब (Address a election rally ) करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Congress leader Rahul Gandhi) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा कि मीडिया से उनका पार्टनरशिप है.

 

राहुल गांधी

अमेठीः उत्तर प्रदेश में आसन्न विधान सभा चुनाव (Upcoming Assembly Election in UP) को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां अब कमर कस चुकी है. भाजपा (BJP) और सपा (SP) के साथ ही कांग्रेस (Congress) ने भी अपनी पूरी ताकत यूपी चुनाव में झोंक दी है. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रियंका गांधी समेत तमाम बड़े नेता यूपी में कैंपेनिंग कर रहे हैं. कांग्रेस की ‘प्रतिज्ञा पदयात्रा’ (Pratigya Padyatra) के दौरान शनिवार को अमेठी में राहुल गांधी ने एक चुनाव सभा को खिताब किया. इस दौरान उन्होंने लगभग 25 मिनट के भाषण में लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार को निशाने पर लिए रखा. इसके साथ ही राहुल गांधी ने मोदी को मिलने वाले मीडिया कवरेज (Media coverage of Modi ) और मीडिया कवरेज से उनको (राहुल गांधी) गायब करने का भी इल्जाम लगाया. 

‘हम दो और हमारे दो’ का फायदा
राहुल गांधी ने कहा कि देश में इस वक्त ‘हम दो और हमारे दो’ का सिद्धांत पर पूरा काम हो रहा है. उन्होंने कहा कि कृषि कानून हो या मोदी का इवेंट हर जगह ’हम दो और हमारे दो’ का फायदा ही दिखाई देगा. राहुल ने एक मिसाल देते हुए कहा कि अभी मैं यहां भाषण दे रहा हूं, इसे मीडिया में 30 सेंकेंड से ज्यादा कवरेज नहीं मिलेगा, लेकिन यही भाषण अगर मोदी जी का हो उसे मीडिया में छह माह तक दिखाया जाएगा.

देश का धन लेकर वह दोनों करते हैं मोदी की मार्केटिंग 
राहुल ने प्रधानमंत्री को कवरेज ज्यादा मिलने की वजह बताते हुए कहा कि यहां हम ’दो और हमारे दो’ का पार्टनरशिप है. प्रधानमंत्री देश का धन उन दोनों को देते हैं और बदले में वह दोनों प्रधानमंत्री को 24 घंटे का मीडिया में स्पेस देते हैं और उनकी मार्केटिंग करते हैं. राहुल ने आगे कहा कि आप का ध्यान बेरोजगारी और महंगाई पर न चला जाए, इसलिए मोदी जी कभी केदरनाथ जाते हैं, कभी गंगा स्नान करते हैं तो कभी हाईवे पर प्लेन उतरवाते हैं.

Zee Salaam Live Tv

Trending news