दिल्ली कैंट में दलित पीड़ित परिवार से मिले राहुल, कहा- इंसाफ ना मिलने तक साथ खड़ा हूं
Advertisement

दिल्ली कैंट में दलित पीड़ित परिवार से मिले राहुल, कहा- इंसाफ ना मिलने तक साथ खड़ा हूं

राहुल गांधी ने कहा,"मैंने पीड़ित परिजनों से बात की. वो सिर्फ न्याय चाहते हैं और कुछ भी नहीं. उनका कहना है कि उनके साथ इंसाफ नहीं हुआ है."

दिल्ली कैंट में दलित पीड़ित परिवार से मिले राहुल, कहा- इंसाफ ना मिलने तक साथ खड़ा हूं

नई दिल्ली: दिल्ली कैंट (Delhi Cantt) में दलित परिवार की 9 साल की बेटी के साथ कथित तौर पर हुआ दुष्कर्म और कत्ल मामला तूल पकड़ता जा रहा है. पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) आज पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे. मुलाकात के बाद उन्होंने कहा कि जब तक पीड़ित परिवार को इंसाफ नहीं मिल जाता तब तक मैं उनके साथ खड़ा हूं.

मुलाकात के बाद न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए राहुल गांधी ने कहा,"मैंने पीड़ित परिजनों से बात की. वो सिर्फ न्याय चाहते हैं और कुछ भी नहीं. उनका कहना है कि उनके साथ इंसाफ नहीं हुआ है. उनकी मदद होनी चाहिए और हम ये करेंगे. मैंने उनसे कहा कि हम उनके साथ खड़े हैं. राहुल गांधी उनके साथ खड़ा है, जब तक उन्हें न्याय नहीं मिल जाता."

इसके अलावा उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने भी ट्वीट कर इस घटना पर गुस्से का इजहार किया है. मायावती ने ट्वीट करते हुए लिखा,"दिल्ली कैंट के नागल गांव में 9 वर्षीय दलित लड़की की रेप के बाद उसकी नृशंस हत्या व फिर उसके शव को जला देने की घटना अति-दुःखद व शर्मनाक. दोषियों के विरुद्ध अविलम्ब सख्त कार्रवाई करने व ऐसी घटनाओं की पुनरावृति रोकने के लिए जरूरी कदम उठाने की बीएसपी की मांग."

बता दें कि दिल्ली कैंट में 9 वर्षीय बच्ची की रेप के बाद हत्या कर देने का मामला गर्मा गया है. इस घटना के बाद पूरे देश में आक्रोश का माहौल बना हुआ है. परिजनों का आरोप है कि बच्ची की रेप के बाद जबरन उसके शव का अंतिम संस्कार भी कर दिया है. इस मामले पर विपक्ष सरकार पर सवाल उठा रही है. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news