Ram Charan Birthday: मेगा पावर स्टार की रेयर तस्वीरें वायरल, जानें उनसे जुड़े तथ्य
Advertisement

Ram Charan Birthday: मेगा पावर स्टार की रेयर तस्वीरें वायरल, जानें उनसे जुड़े तथ्य

Ram Charan Birthday: मेगा पावर स्टार का आज बेहद ही खास दिन है. आज इस खास अवसर पर स्टार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं. खास अवसर पर जानें इनसे जुड़े कुछ तथ्य.

 

Ram Charan Birthday: मेगा पावर स्टार की रेयर तस्वीरें वायरल, जानें उनसे जुड़े तथ्य

Ram Charan Birthday: राम चरण ने मेगास्टार चिरंजीवी की नक्शे कदम पर चलते हुए फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया है. आज उन्हें एक ग्लोबल स्तर के रूप में जाना जाता है. लगभग 17 साल पहले उन्होंने फिल्म जगत में कदम रखा था. आज उनके इस खास दिन पर हम आपको उनसे जुड़ी कुछ रोचक बातें बताने जा रहे हैं.

आज मेगा पावर स्टार राम चरण का जन्मदिन है. इस मौके पर मेगा फैन्स सोशल मीडिया पर उनकी रेयर तस्वीरें शेयर कर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं. 

चरण को फिल्म 'मगाधीरा' से सफलता मिली. लेकिन इसके बाद आई फिल्म 'ऑरेंज' निराशाजनक रही. लेकिन संगीत के मामले में ये फिल्म सुपरहिट रही. 

चरण का जन्म 27 मार्च 1985 को हुआ था. 10वीं कक्षा तक, वे फिल्मों के बारे में जानने के लिए फिल्म पत्रिकाएँ पढ़ने के लिए भी सहमत नहीं थे. 

इसके बाद उनकी रुचि एक्टिंग में हो गई और उन्होंने चेन्नई के एक मशहूर एक्टिंग स्कूल में ट्रेनिंग ली. उन्होंने 2007 में फिल्म चीता से नायक के रूप में अपनी शुरुआत की. चरण नृत्य के मामले में भी बहुत शौकीन है.

चरण ने फिल्म जंजीर से बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही. परिणामस्वरूप, बॉलीवुड आलोचकों ने चरण की कड़ी आलोचना की. उन्होंने कमेंट किया कि एक्टिंग अच्छी नहीं है और हीरो का चेहरा भी नहीं है.

इन दिनों राम चरण अपनी पहली तेलुगु फिल्म 'गेम चेंजर' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म का निर्देशन शंकर कर रहे हैं.

डायरेक्टर सुकुमार ने राम चरण के साथ जबरदस्त धमाका करने के लिए तैयार हैं. सुकुमार संग राम चरण एक नए और शानदार प्रोजेक्ट पर काम शुरू करने वाले हैं. राम ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी अपकमिंग फिल्म 'RC17' का पोस्टर साझा किया है.

Trending news