Ravindra Jadeja ने 4 गेंदों ने पलटी हारी हुई बाजी, लगाए छक्के और चौके, देखिए VIDEO

कोलकाता की जानिब से राहुल त्रिपाठी (33 गेंदों में 45 रन) और नीतीश राणा (27 गेंदों में 37 रन) ने बेहतरीन इनिंग खेली. जिसकी बदोलत कोलकाता चेन्नई को 172 रनों का टार्गेट देने में कामयाब हो पाई

Ravindra Jadeja ने 4 गेंदों ने पलटी हारी हुई बाजी, लगाए छक्के और चौके, देखिए VIDEO
फोटो बशुक्रिया IPL Twitter

नई दिल्ली: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KRK) के बीच खेले गए मुकाबले में चेन्नई ने कोलकाता को 2 विकेट से शिकस्त दे दी है. कोलकाता ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया और हालांकि टीम की सलामी जोड़ी कुछ खास कर दिखाने में नाकाम साबित हुई. बल्लेबाज शभमन गिल सिर्फ 9 रन बनाकर आउट हो गए. वहीं वेंकटेश अय्यर भी 18 रन बनाकर आउट हो गए. 

यह भी देखिए: Urfi Javed ने शेयर की बैकलेस PHOTOS, पीठ के मुहांसे और निशान को लेकर कही यह बड़ी बात

कोलकाता की जानिब से राहुल त्रिपाठी (33 गेंदों में 45 रन) और नीतीश राणा (27 गेंदों में 37 रन) ने बेहतरीन इनिंग खेली. जिसकी बदोलत कोलकाता चेन्नई को 172 रनों का टार्गेट देने में कामयाब हो पाई. वहीं दूसरी इनिंग में चेन्नई के सलामी बल्लेबाजों ने एक बेहतरीन इनिंग की शुरुआत की और रितु गायक्वाड ने (28 गेंदों में40 रन), फाफ डुप्लेसिस ने (30 गेंदों में 43 रन) बनाए. 

यह भी देखिए: Bigg Boss OTT के हद पार कर देने वाले लम्हे! शो खत्म होने बाद लोगों के बीच बने हुए हैं

मैच आखिर तक पहुंचते पहुंचते बुरी तरह फंस गया और बहुत ही रोमांचक स्थिति में पहुंच गया था. एक वक्त था जब चेन्नई को 10 गेंदों में 24 रनों की जरूरत थी लेकिन चेन्नई के हरफनमौला खिलाड़ी रविंद्र जाडेजा ने अपने बल्ले से एक छोटी सी लेकिन तूफानी इनिंग खेली और टीम को बीच मदधार से बाहर निकाला. रविंद्र जाडेजा ने महज 8 गेंदों में 22 रन ठोक डाले. इसमें उन्होंने 2 छक्के और 2 चौके लगाए. 

देखिए VIDEO

रविंद्र जाडेजा की 4 बाउंड्री ने मैच चेन्नई की झोली में डाल दिया. उसके बाद आखिरी ओवर में टीम को सिर्फ 4 रनों की जरूरत थी. जिसे खिलाड़ियों ने बड़े ही आसानी से हासिल कर लिया. 

ZEE SALAAM LIVE TV