एलेक्सिस के हो गए तेजस्वी यादव; इस नाम से जानी जाएगी लालू यादव की ये बहू
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1044276

एलेक्सिस के हो गए तेजस्वी यादव; इस नाम से जानी जाएगी लालू यादव की ये बहू

तेजस्वी (Tejashwi Marriage) की इस शादी को परिवार और पार्टी ने पूरी तरह से गुप्त रखा. शादी के बाद इसकी जानकारी लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की बेटी और तेजस्वी की बहन मीसा भारती (Misa Bharti) ने ट्वीट करके दी.

 

शादी के बाद एलेक्सिस के साथ तेजश्वी यादव और तेज प्रताप यादव

नई दिल्लीः राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के मुखिया लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के छोटे बेटे और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने गुरुवार को अपनी पुरानी दोस्त एलेक्सिस  से शादी रचा ( Marries with Alexix) ली.
गौरतलब है तेजस्वी (Tejashwi) की इस शादी को परिवार और पार्टी ने पूरी तरह से गुप्त रखा. शादी के बाद इसकी जानकारी लालू प्रसाद यादव की बेटी और तेजस्वी की बहन मीसा भारती (Misa Bharti) ने ट्वीट करके दी. ये शादी दिल्ली के सैनिक फार्म में सम्पन्न हुई. ये सैनिक फार्म उनकी बहन मीसा भारती का ही है.

शादी में कुल 50 लोग ही हुए शामिल
जानकारी के मुताबिक तेजस्वी और एलेक्सिस दोनों एक-दूसरे को पिछले 6 साल से जानते हैं. आरजेडी सूत्रों के अनुसार पुत्रवधु एलेक्सिस उर्फ राशेल गोडिन्हो अब राजेश्वरी यादव के नाम से जानी जाएंगी. इस वीआईपी शादी को लेकर सुरक्षा के पूरे चाक-चैबंद बंदोबस्त किए गए थे, दो लेयर की सिक्योरिटी भी लगाई गई थी. साथ ही शादी में मीडिया की एंट्री भी पूरी तरह से बैन की गई थी. जानकारी के मुताबिक शादी में कुल 50 लोग ही शामिल हुए थे. जिसमें उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव भी शामिल थे.

तेजस्वी और एलेक्सिस की शादी से खुश नहीं थे लालू 
वेन्यू को पिंक और ब्लू कलर की थीम से सजाया गया था. एंट्री गेट को सफेद और गुलाबी फूलों से सजाया गया था. सूत्रों की मानें तो लालू यादव तेजस्वी और एलेक्सिस की शादी से खुश नहीं थे, लेकिन बाद में परिवार के सभी सदस्यों से लंबी बातचीत के बाद आखिरकार मान गए.

Zee Salaam Live Tv

Trending news