अपने ही अस्पताल में डॉक्टर को नहीं मिला बेड, VIDEO शेयर कर लगाई मदद की गुहार

मनीष वीडियो में कहते हैं, 'मेरा नाम मनीष जांगड़ा है. मैं RML हॉस्पिटल में डॉक्टर हूं. यहां पर डॉक्टर होने के बावजूद भी मुझे बेड नहीं मिल रहा है. VIP लोगों ने बेड भर रखे हैं.

अपने ही अस्पताल में डॉक्टर को नहीं मिला बेड, VIDEO शेयर कर लगाई मदद की गुहार

नई दिल्ली: देशभर में कोरोना के बढ़ते मामलों की वजह से एक बार फिर अस्पतालों में खाली बेड की तादाद न के बराबर रह गई है. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने रविवार को बताया कि दिल्ली में हर पल हालात बदतर बनते जा रहे हैं. यहां खाली ICU बेड की संख्या 100 से कम बची है. अब ऐसे में अंदाजा लगाया जा सकता है कि मरीजों का इलाज किस तरह होगा. 

इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर एक डॉक्टर का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. जिसमें वह बता रहा है कि उसे अपने ही अस्पताल में बेड नहीं मिल पा रहा है. एक खबर के मुताबिक दिल्ली के मशहूर अस्पताल राम मनोहर लोहिया में काम करने वाले रेजीडेंट डॉक्टर मनीष जांगड़ा जब कोरोना पॉजिटिव हुए तो उनकी हालत बिगड़ने लगी और हालात ये हो गए मनीष को उसी अस्पताल में बेड नहीं मिल पाया जिसमें वो अपनी सेवाएं दे रहे थे.

यह भी पढ़ें: हैरतअंगेज: असलियत में मरने से पहले दो बार मरा यह शख्स, जानिए पूरा मामला 

जिसका बाद डॉक्टर मनीष ने एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया और मदद के लिए गुहार लगाई. वीडियो वायरल हुआ तो सोशल मीडिया पर लोग उनकी मदद के लिए जुट गए और असर ये हुआ कि मनीष को बेड मिल गया.

मनीष वीडियो में कहते हैं, 'मेरा नाम मनीष जांगड़ा है. मैं RML हॉस्पिटल में डॉक्टर हूं. यहां पर डॉक्टर होने के बावजूद भी मुझे बेड नहीं मिल रहा है. VIP लोगों ने बेड भर रखे हैं. यहां पर VIP लोगों को ही प्रॉयरिटी दी जाती है. यहां डॉक्टरों को कोई नहीं पूछता है. डॉक्टरों के लिए कुछ करो.'

यह भी पढ़ें: रमजान में स्वस्थ रहने के लिए सेहरी व इफ्तार में क्या खाएं, किन चीजों से करें परहेज

बता दें कि दिल्ली के हालात बेहद खराब हैं. खुद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में कोविड-19 के 25,500 से ज्यादा नए मामले सामने आए हैं और गुज़िश्ता 24 घंटों में यहां पॉज़िटिव होने की दर बढ़कर करीब 30 फीसदी हो गई है. सीएम ने बताया कि बेड और ऑक्सीजन की तेजी से बढ़ती जरूरतों के बारे में उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से बात की है. साथ ही कहा कि हम केंद्र सरकार से लगातार संपर्क में हैं और उनसे मदद हासिल कर रहे हैं.

ZEE SALAAM LIVE TV