Salman Khan Threat: सलमान खान को पहले भी मिल चुकी है इस गैंगस्टर से हत्या की धमकी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1209242

Salman Khan Threat: सलमान खान को पहले भी मिल चुकी है इस गैंगस्टर से हत्या की धमकी

Salman Khan Threat: सलमान खान को खत के ज़रिए धमकी मिली है. धमकी भरा खत उनके पिता को मिला है. आपको बता दें इस से पहले भी सलमान खान को  हत्या की धमकी मिल चुकी है, और कई बार उन्हें मारने की भी कोशिश हो चुकी है.

Salman Khan Threat: सलमान खान को पहले भी मिल चुकी है इस गैंगस्टर से हत्या की धमकी

Salman Khan Threat: सलमान खान को एक बार फिर धमकी मिली है. दरअसल उनके पिता को एक खत मिला है जिसमें सलमान का हाल सिद्धू मूसे वाला जैसा करने की बात की गई है. आपको बता दें यह पहली बार नहीं है कि सलमान खान को धमकी दी गई है. इस से पहले भी उन्हें गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई धमकी दे चुका है. यह वहीं शख्स है जिसकी गैंग ने सिद्धू मूसेवाला को मारने का काम किया था.

सलमान खान के अपार्टमेंट की हुई थी रेकी

लॉरेंस बिश्नोई का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह कहता नजर आ रहा है कि 'सलमान खान को मारेंगे, इसी जोधपुर में मारेंगे. जब करेंगे तब पता चल जाएगा इनके. अभी तो मैने कुछ नहीं किया है, लेकिन बिना मतलब के घसीटा जा रहा है मुझे इस मामले में.' इस वीडियो में लॉरेंस बिश्नोई के साथ संपता नेहरा भी था. संपता ने सलमान खान के अपार्टमेंट की रेकी भी की थी. लेकिन वारदात से पहले उसे हरियाणा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था.

क्यों मारना चाहता है लॉरेंस सलमान खान को?

ऐसा माना जाता है कि जिस दिन सलमान खान पर काले हिरण मारने का आरोप लगा, उसी दिन से लॉरेंस बिश्नोई सलमान खान के पीछे पड़ गया था. जिसके बाद 2018 में उसने सलमान को धमकी दी थी. लॉरेंस बिश्नोई समाज से ताल्लुक रखता है और इस समाज में काले हिरण को पवित्र माना जाता है और उसकी पूजा होती है. इसलिए माना जाता है कि वह सलमान खान से खफा है. कई मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि रेड्डी की शूटिंग के दौरान सलमान को मारने का प्लान था लेकिन वह फेल रहा.

सिद्धू की हत्या की बात कबूली

आपको बता दें फेमस सिंगर सिद्धू मूसे वाला के मर्डर में लॉरेंस बिश्नोई की गैंग का ही हाथ था. पुलिस की जांच में लॉरेंस ने यह बात कबूल की थी कि सिद्धू मूसे वाला का मर्डर उसी की गैंग ने किया है. लॉरेंस ने कहा था कि उसकी सिद्धू से जब से दुश्मनी थी जब सिंगर का नाम मिद्दूखेड़ा की हत्या में आया था.

Zee Salaam Live TV

Trending news