UP Election के सपा ने जारी की तीसरी लिस्ट 56 उम्मीदवारों के नाम शामिल
Advertisement

UP Election के सपा ने जारी की तीसरी लिस्ट 56 उम्मीदवारों के नाम शामिल

सपा की तीसरी लिस्ट में पूर्व विधायक अभय सिंह को अयोध्या जिले की गोसाईगंज सीट और पूर्व मंत्री पारसनाथ यादव के बेटे लकी यादव को जौनपुर की मल्हनी सीट से सपा का उम्मीदवार बनाया गया है. 

UP Election के  सपा ने जारी की तीसरी लिस्ट 56 उम्मीदवारों के नाम शामिल

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) ने गुरुवार को उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए 56 और उम्मीदवारों के नाम की लिस्टी जारी कर दी. सपा के ज़रिए जारी लिस्ट के मुताबिक बसपा छोड़कर पार्टी में शामिल हुए सीनियर नेता राम अचल राजभर और लालजी वर्मा को क्रमशः अकबरपुर और कटेहरी विधानसभा सीट से उम्मीदवार बनाया गया है.

इसके अलावा विधानसभा में अपोज़ीशन लीडर रामगोविंद चौधरी को बलिया की बांसडीह सीट से और विनय तिवारी को चिल्लू पार सीट से टिकट दिया गया है. सपा के दिग्गज नेता रहे बेनी प्रसाद वर्मा के बेटे पूर्व मंत्री राकेश वर्मा को बाराबंकी की कुर्सी सीट से सपा का टिकट दिया गया है. वहीं, पूर्व मंत्री अरविंद सिंह गोप को बाराबंकी की दरियाबाद और फरीद महफूज किदवई को रामनगर सीट से पार्टी का उम्मीदवार बनाया गया है.

यह भी देखिए: "मेरी ब्रा का साइज़..... ले रहे हैं", VIDEO होने के बाद मचा बवाल, आप भी देखिए

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष माता प्रसाद पांडेय को सिद्धार्थनगर की इटवा सीट से टिकट दिया गया है जबकि पूर्व विधायक अभय सिंह को अयोध्या जिले की गोसाईगंज सीट और पूर्व मंत्री पारसनाथ यादव के बेटे लकी यादव को जौनपुर की मल्हनी सीट से सपा का उम्मीदवार बनाया गया है. यह समाजवादी पार्टी के उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट है. पार्टी प्रदेश विधानसभा की 403 में से अब तक 254 सीटों पर अपने उम्मीदवार घोषित कर चुकी है.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news