Sanjay Singh on Kejriwal: संजय सिंह का गंभीर आरोप, केजरीवाल को जेल में किया जा रहा है प्रताड़ित
Advertisement

Sanjay Singh on Kejriwal: संजय सिंह का गंभीर आरोप, केजरीवाल को जेल में किया जा रहा है प्रताड़ित

Sanjay Singh on Kejriwal: आम आदमी पार्टी लीडर संजय सिंह ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाया है. उनका कहना है कि जेल प्रशासन उन्हें प्रताड़ित कर रहा है. पूरी खबर पढ़ने के लिए स्क्रॉल करें.

Sanjay Singh on Kejriwal: संजय सिंह का गंभीर आरोप, केजरीवाल को जेल में किया जा रहा है प्रताड़ित

Sanjay Singh on Kejriwal: आप सांसद संजय सिंह ने शनिवार को दावा किया कि केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इशारे पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को तिहाड़ जेल के अंदर प्रताड़ित किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि जेल प्रशासन ने केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल को उनसे व्यक्तिगत रूप से मिलने की अनुमति देने से इनकार कर दिया है.

संजय सिंह ने क्या कहा?

उन्होंने कहा,"जेल के अंदर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को भारत सरकार और पीएम मोदी के इशारे पर प्रताड़ित किया जा रहा है. उनके मनोबल को तोड़ने के लिए कार्रवाई की जा रही है. नियम के अनुसार और जेल मैनुअल में उल्लिखित अनुसार, जेल में बंद लोगों को आगंतुकों से आमने-सामने मिलने का अधिकार दिया गया है, अरविंद केजरीवाल के मामले में, उनकी पत्नी को उनसे आमने-सामने मिलने की अनुमति नहीं है."

उन्होंने कहा,"आज, लड़ाई लोकतंत्र और संविधान को बचाने के लिए है. मैं पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से अनुरोध करूंगा कि वे दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के अधिकारों को न छीनें, जो संवैधानिक, लोकतांत्रिक, कानूनी और जेल नियमों के तहत गारंटीकृत हैं.  तानाशाह बनने की कोशिश मत करो,''

विंडो के जरिए मिलने की दी इजाजत

अरविंद केजरीवाल फिलहाल तिहाड़ जेल में हैं. उन्हें ईडी ने दिल्ली शराब घोटाले मामले में गिरफ्तार किया गया है. संजय सिंह ने कहा सुनीता केजरीवाल का कहना है कि उन्हें जेल अथॉरिटी ने उन्हें एक विंडो के जरिए मिलने के लिए कहा था. उन्होंने दावा किया कि यह अरविंद केजरीवाल को अपमानित करने के लिए किया गया है.

संजय सिंह ने कहा,"जब अरविंद केजरीवाल की पत्नी ने उनसे मिलने के लिए आवेदन किया, तो उन्हें बताया गया कि आप उनसे आमने-सामने नहीं बल्कि खिड़की के माध्यम से मिल सकते हैं. ऐसा अमानवीय व्यवहार क्यों... यह अमानवीय कृत्य सिर्फ सीएम को अपमानित करने और हतोत्साहित करने के लिए किया गया है." मैं पूरी जिम्मेदारी के साथ कह रहा हूं कि खूंखार अपराधियों को भी बैरक में मिलने की इजाजत है, लेकिन दिल्ली के तीन बार के सीएम को बीच में एक शीशे वाली खिड़की से अपनी पत्नी से मिलने की इजाजत है."

Trending news