किसानों की मांग नहीं मानी गई तो सत्ता में नहीं आ पाएगी BJP बोले Satyapal Malik
Advertisement

किसानों की मांग नहीं मानी गई तो सत्ता में नहीं आ पाएगी BJP बोले Satyapal Malik

झुंझुनू में पत्रकारों से बात करते हुए सत्यपाल मलिक (Satypal Malik) ने किसानों की हिमायत करते हुए कहा कि अगर सरकार ने किसानों की मांग नहीं मानी तो इस बार बीजेपी सरकार सत्ता में नहीं आ पाएगी.

किसानों की मांग नहीं मानी गई तो सत्ता में नहीं आ पाएगी BJP बोले Satyapal Malik

नई दिल्ली: मेघालय (Meghalya) के गवर्नर सत्यापाल मलिक (Satyapal Malik) ने बीजेपी की सत्ता में आने को लेकर और किसानों की मांग को लेकर बड़ी बात कही है. राजस्थान (Rajasthan) के झुंझुनू में पत्रकारों से बात करते हुए सत्यपाल मलिक (Satypal Malik) ने किसानों की हिमायत करते हुए कहा कि अगर सरकार ने किसानों की मांग नहीं मानी तो इस बार बीजेपी सरकार सत्ता में नहीं आ पाएगी.

गवर्नर ने कहा कि बीजेपी नेता अब उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कई गावों में प्रवेश भी नहीं ले सकते, सत्यापाल मलिक (Satyapal Malik) ने रिपोर्टर्स से कहा- मैं मेरठ से हूं और मेरे इलाके में कोई भी बीजेपी नेता किसी भी गांव में प्रवेश नहींं कर सकता है. साथ ही उन्होंने किसानों के साथ खड़े होने के सवाल पर कहा कि वह किसानों के साथ हैं और इसके लिए उन्हें पद छोड़ने की कोई ज़रूरत नहीं है और अगर ऐसा होता है तो वह यह भी करेंगे.

यह भी पढ़ें: बैन से लौटने के बाद खूब रोया था, पाड्या का बड़ा खुलासा

आगे उन्होंने कहा कि किसानों को विरोध को लेकर मैने प्रधानमत्री और ग्रह मंत्री से बात की है और कई लोगों से झगड़ा भी किया है, मैने सभी लोगों से कहा कि आप गलत कर रहे हैं ऐसा मत किजिए. आगे बात करते हुए सत्यपाल मलिक ने कहा कि अगर कानून रूप से सरकार एमएसपी की गारंटी देती है, तो इस मसले का हल हो जाएगा.

Zee Salaam Live TV

Trending news