Pulwama: सिक्योरिटी फोर्सेज को मिली बड़ी कामयाबी, 4 आतंकियों को किया ढेर
Advertisement

Pulwama: सिक्योरिटी फोर्सेज को मिली बड़ी कामयाबी, 4 आतंकियों को किया ढेर

पुलिस को जानकारी मिली थी कि पुचल इलाके में आतंकी छिपे हुए हैं जिसके बाद पुलिस,  55RR और CRPF की टीम ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया. 

File PHOTO

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में दो अलग-अलग एनकाउंट में सिक्योरिटी फोर्सेज ने 24 घंटों के अंदर 5 आतंकियों को मार गिराया है. पुलवामा के पुचल इलाके में बुधवार और गुरुवार की दरमियानी रात में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच हुई मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा (LeT) से जुड़े दो आतंकवादी मारे गए हैं. वहीं पुलवामा में ही एक अलग एनकाउंटर में दो और आतंकवादी ढेर हुए हैं.

पुलिस को जानकारी मिली थी कि पुचल इलाके में आतंकी छिपे हुए हैं जिसके बाद पुलिस,  55RR और CRPF की टीम ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया. एक पुलिस अफसर ने बताया कि सिक्योरिटी फोर्सेज की जॉइंट सर्चिंग टीम ने जैसे ही संदिग्ध स्पॉट को घेरा, आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी. सिक्योरिटी फोर्सेज ने भी जवाबी फायरिंग की जिसके बाद एनकाऊंटर शुरू हो गया.

आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने बताया कि ऐसा ही दूसरा ऑपरेशन दक्षिण कश्मीर के कुलगाम में भी चलाया गया था, जिसमें लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकी मारे गए हैं. बता दें कि 4 आतंकियों के मारे जाने के बाद इस साल मारे गए कुल आतंकियों की संख्या 71 हो गई है.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news