Rahul Gandhi की ज़बान काटने वाले को 11 लाख का ईनाम, शिवसेना लीडर के विवादस्पद बयान
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2432765

Rahul Gandhi की ज़बान काटने वाले को 11 लाख का ईनाम, शिवसेना लीडर के विवादस्पद बयान

Sanjay Gaikwad on Rahul Gandhi: शिवसेना एमएलए संजय गायकवाड़ ने राहुल गांधी को लेकर विवादस्पद बयान आया है. उन्होंने कहा कि जो इंसान राहुल गांधी का ज़बान काट कर लाएगा वह उन्हें 11 लाख रुपये ईनाम देंगे.

Rahul Gandhi की ज़बान काटने वाले को 11 लाख का ईनाम, शिवसेना लीडर के विवादस्पद बयान

Sanjay Gaikwad on Rahul Gandhi: शिवसेना एमएलए संजय गायकवाड़ का एक विवादस्पद बयान ने काफी हंगामा खड़ा कर दिया है. उनकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वह कहते दिख रहे हैं कि जो राहुल गांधी की ज़बान काटेगा वह उसको 11 लाख रुपये का ईनाम देंगे. गायकवाड़ ने यह टिप्पणी आरक्षण सिस्टम को खत्म करने संबंधी गांधी के बयान की आलोचना करते हुए की है.

शिवसेना लीडर का मुतनाज़ा बयान

वीडियो में गायकवाड़ कहते हैं,"जब वे विदेश में थे, तब राहुल गांधी ने कहा था कि वे भारत में आरक्षण व्यवस्था को खत्म करना चाहते हैं. इससे कांग्रेस का असली चेहरा सामने आ गया है. हाल ही में अमेरिका दौरे पर गए राहुल गांधी ने आरक्षण खत्म करने की बात कही थी. यह उस मानसिकता को दर्शाता है जो स्वाभाविक रूप से आरक्षण के खिलाफ है. मैं राहुल गांधी की जीभ काटने वाले को 11 लाख रुपये का इनाम दूंगा."

गांधी की टिप्पणी को "लोगों के साथ सबसे बड़ा विश्वासघात" बताते हुए शिवसेना विधायक ने कहा, "मराठा, धनगर और ओबीसी जैसे समुदाय आरक्षण के लिए लड़ रहे हैं, लेकिन उससे पहले गांधी इसके लाभ समाप्त करने की बात कर रहे हैं."

चुनाव के दौरान फैलाया झूठ

गायकवाड़ ने कहा,"राहुल गांधी संविधान की किताब दिखाकर झूठा प्रचार करते थे कि भाजपा संविधान बदल देगी. लेकिन कांग्रेस ही देश को 400 साल पीछे ले जाने की योजना बना रही है. एक तरफ महाराष्ट्र में आरक्षण की मांग उठ रही है और वहीं राहुल गांधी देश में आरक्षण खत्म करने का बयान दे रहे हैं." महाराष्ट्र के कई कांग्रेस नेताओं ने राहुल गांधी पर दिए गए विवादास्पद बयान के लिए गायकवाड़ पर निशाना साधा है.

महाराष्ट्र विधानसभा में विपक्ष के नेता और कांग्रेस नेता विजय वडेट्टीवार ने शिवसेना विधायक की टिप्पणी को "बकवास" बताया और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है. उन्होंने पीटीआई से कहा,"ऐसी टिप्पणी करना कानून के खिलाफ है. अन्यथा, महाराष्ट्र की जनता आने वाले दिनों में आपको आपकी जगह दिखा देगी."

महाराष्ट्र कांग्रेस के प्रवक्ता अतुल लोंधे ने कहा, "संजय गायकवाड़ समाज और राजनीति में रहने के लायक नहीं हैं. हम देखना चाहते हैं कि महाराष्ट्र के गृह मंत्री देवेंद्र फडणवीस गायकवाड़ के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज करते हैं या नहीं."

Trending news