Shraddha Murder Case: आरोपी आफ़ताब की इलेक्शन में दिलचस्पी; पुलिसकर्मियों से पूछा-किस पार्टी को मिलेगी जीत ?
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1472740

Shraddha Murder Case: आरोपी आफ़ताब की इलेक्शन में दिलचस्पी; पुलिसकर्मियों से पूछा-किस पार्टी को मिलेगी जीत ?

Shraddha Murder Case: दिल्ली के श्रद्धा मर्डर केस का आरोपी आफ़ताब तिहाड़ जेल में बंद है, लेकिन वो गुजरात और एमसीडी इलेक्शन में दिलचस्पी ले रहा है. ख़बरों के मुताबिक़ आफ़ताब ने सेल के बाहर सिक्योरिटी में तैनात जवानों से गुजरात और दिल्ली एमसीडी इलेक्शन की जानकारी ली.

Shraddha Murder Case: आरोपी आफ़ताब की इलेक्शन में दिलचस्पी; पुलिसकर्मियों से पूछा-किस पार्टी को मिलेगी जीत ?

Shraddha Murder Case: जब भी कहीं चुनाव होते हैं तो वोटिंग के बाद लोगों को इस बात में बड़ी दिलचस्पी रहती है कि कोई जीत रहा है या किसकी पार्टी की सरकार बनेगी. अगर यह बात कोई आरोपी, जेल में तैनात जवानों से पूछे तो हैरानी की बात नहीं. दिल्ली के श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफ़ताब के बारे में तो सबको पता है. वो तिहाड़ जेल में बंद है बावजूद इसके मुल्ज़िम गुजरात और एमसीडी इलेक्शन में दिलचस्पी ले रहा है. ख़बरों के मुताबिक़ आफताब ने सेल के बाहर सिक्योरिटी में तैनात जवानों से गुजरात और दिल्ली एमसीडी इलेक्शन की जानकारी ली.

यह भी पढ़ें: इरफ़ान सोलंकी के ख़िलाफ़ पुराने मामलों की जांच करेगी SIT; शुरूआती जांच में पुलिस को मिलीं 13 शिकायतें

पुलिसकर्मियों से पूछा-कौन जीत रहा है?
ख़बरों के मुताबिक़ शातिर मुल्ज़िम सलाख़ों के पीछे है और वह इलेक्शन के मुद्दे पर सिक्योरिटी गार्डस से बातें करता रहता है. आफ़ताब लगातार पुलिसकर्मियों से चुनाव से जुड़े सवाल पूछता है. साथ ही ये भी पूछता है कि कौन सी पार्टी जीत रही है, किसकी सरकार बन रही है. हालांकि मुल्ज़िम आफ़ताब जेल में सामान्य तरीक़े से रह रहा है. बता दें कि बीते दिनों दिल्ली पुलिस आफ़ताब को पॉलीग्राफ टेस्ट के लिए एफएसएल लेकर पहुंची थी, इस दौरान जेल की वैन पर हमला हुआ था. लेकिन इसके बावजूद आफताब के चेहरे पर कोई ख़ौफ़ नहीं है.

तिहाड़ जेल में बंद है आफ़ताब
श्रद्धा मर्डर केस के मुल्ज़िम आफताब पूनावाला को अदालत ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. इसके बाद उसे तिहाड़ जेल में शिफ्ट कर दिया गया. आफ़ताब को तिहाड़ की जेल नंबर 4 में रखा गया है. लेकिन कुछ सुरक्षा कारणों से आफ़ताब को अलग सेल में रखा गया है. यहां वह 24 घंटे  सीसीटीवी की निगरानी में है और लगातार उस पर नज़र रखी जा रही है. आफ़ताब ने दिल दहला देने वाली वारदात को अंजाम दिया था. उसने मई के महीने में अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वॉल्कर को गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया था.

 

Watch Live TV

Trending news