Obscene Video Case: सिद्धारमैया ने अश्लील वीडियो मामले में PM को लिखा खत; की ये मांग
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2259831

Obscene Video Case: सिद्धारमैया ने अश्लील वीडियो मामले में PM को लिखा खत; की ये मांग

Obscene Video Case: कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने पीएम मोदी को खत लिखा. इसमें उन्होंने कहा  है कि प्रज्जवल रेवन्ना के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. खत में यह भी लिखा कि उन्हें देश में वापस बुलाया जाए.

Obscene Video Case: सिद्धारमैया ने अश्लील वीडियो मामले में PM को लिखा खत; की ये मांग

Obscene Video Case: कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना का राजनयिक पासपोर्ट रद्द करने का अनुरोध किया है. प्रज्जवल रेवन्ना यौन उत्पीड़न के इल्जाम में एसआईटी जांच का सामना कर रहे हैं. सिद्धारमैया ने उन्हें भारत वापस लाने के लिए ठोस कार्रवाई करने की मांग की. सिद्धारमैया ने प्रधानमंत्री को लिखे अपने पत्र में कहा कि यह शर्मनाक है कि प्रज्वल रेवन्ना 27 अप्रैल, 2024 को अपने जघन्य कृत्यों की खबर सामने आने के तुरंत बाद और पहली FIR दर्ज होने से कुछ घंटे पहले अपने राजनयिक पासपोर्ट का उपयोग करके देश छोड़कर जर्मनी चले गए.

राज्य के लोग आहत
सिद्धारमैया ने कहा कि "मैं आपको एक बार फिर घटनाओं की ओर ध्यान आकर्षित करने के लिए लिख रहा हूं. इन घटनाओं ने न केवल कर्नाटक राज्य के लोगों की अंतरात्मा को झकझोर दिया है, बल्कि देशव्यापी चिंता भी पैदा कर दी है." यह शर्मनाक है कि हासन निर्वाचन क्षेत्र से संसद सदस्य प्रज्वल रेवन्ना, जो वर्तमान आम चुनाव में फिर से चुनाव लड़ रहे हैं, और जो पूर्व प्रधान मंत्री के पोते हैं, 27 अप्रैल 2024 को देश से भाग गए. उन्होंने देश से भागने और आपराधिक कार्यवाही से बचने के लिए अपने राजनयिक विशेषाधिकारों का दुरुपयोग किया है.

छिपने में कामयाब हुए प्रज्जवल
सिद्धारमैया ने चिंता जाहिर की कि लुक आउट सर्कुलर, ब्लू कॉर्नर नोटिस और जांच अधिकारी की तरफ से दो नोटिस जारी होने के बावजूद, प्रज्जवल रेवन्ना आज तक छिपने में कामयाब रहे हैं. कर्नाटक के सीएम ने कहा कि "प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ FIR में बलात्कार, यौन उत्पीड़न, महिलाओं को निर्वस्त्र करने और पीड़ितों को धमकाने के लिए जबरन यौन कृत्यों की वीडियोग्राफी करने के आरोप शामिल हैं." उन्होंने पीएम मोदी से इस मामले को अत्यंत गंभीरता से लेने और त्वरित और आवश्यक कार्रवाई करने का आग्रह किया.

Trending news