Sidharth Kiara Wedding: शादी के बंधन में बंधे कियारा और सिड, जानें अभी तक की पूरी अपडेट
Advertisement

Sidharth Kiara Wedding: शादी के बंधन में बंधे कियारा और सिड, जानें अभी तक की पूरी अपडेट

Sidharth Kiara Wedding: सिद्धार्थ और कियारा आज शादी के बंधन में बंध गए हैं, दोनों अब पति-पत्नी हो गए हैं. इस खबर में आपको सिड-कियारा की शादी (Sid-Kiara wedding) का अभी तक का पूरा अपडेट देने वाले हैं.

Sidharth Kiara Wedding: शादी के बंधन में बंधे कियारा और सिड, जानें अभी तक की पूरी अपडेट

Sidharth Kiara Wedding: सिद्धार्थ और कियारा आज शादी के बंधन में बंध गए हैं. उनके इस रॉयल फंक्शन में कई बडे़ सेलेब्रिटी पहुंचे हुए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कियारा और सिद्धार्थ शाम चार बजे के आसपास फेरे लिए थे और अब रात में 8 बजे उनका रेसप्शन प्रोग्राम है. आपको जानकारी के लिए बता दें कियारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी जैसलमेर के सूरजगढ़ पैलेस में हुई है. जिसकी कुछ तस्वीरें भी सामाने आई हैं जिसमें बारात के सामान बाहर दिखाई दे रही है.

सिद्धार्थ और कियारा के फोरों का वक्त (Sidharth Kiara phere Timing)

रिपोर्ट्स के अनुसार सिद्धार्थ और कियारा के फेरे लेने की टाइमिंग शाम 4 बजे के आसपास की है. वहीं इसके बाद एक ग्रैंड फंक्शन भी रखा जाएगा. इससे पहले भी कुछ डांस परफॉर्मेंस हुए हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो इसमें शाहिद कपूर और करण जौहर ने जमकर डांस किया था.

कियारा और सिद्धार्थ की शादी में किसने की शिरकत (Sidharth Kiara Wedding guest list)

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सिद्धार्थ और कियारा की शादी (Sidharth and Kiara Wedding) में शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, ईशान खट्टर और करण जौहर के साथ-साथ कई और बड़े सेलेब्रिटी शामिल हुए थे. इसके अलावा कबीर सिंह के को प्रोड्यूजर Murad Khetani भी इस शादी में शामिल हुए हैं.

रकुलप्रीत हुईं कियारा और सिद्धार्थ की शादी में शामिल

रिपोर्ट्स की मानें तो रकुलप्रीत भी उनकी शादी में शरीक हुई हैं.  दरअसल रकुल ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह सिल्वर कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं. सिद्धार्थ और कियारा की शादी के बीच उनका ये तस्वीर शेयर करना एक ओर ही इशारा कर रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul singh (@rakulpreet)

मोबाइल फोन को किया जा रहा है सील

जो भी सिद्धार्थ और कियारा की शादी का हिस्सा बन रहा है उनका मोबाइल फोन सील किया जा रहा है. जिसकी कुछ तस्वीरें भी सामने आईं थीं. जिसमें साफ दिख रहा है कि गोल्डन कलर के पाउच में मोबाइल फोन को सील किया हुआ है. कुछ वक्त पहले ही कियारा मनीष मल्होत्र के साथ स्पॉट हुईं थीं. जिसमें उन्होंने पिंक कलर का शॉल पहना हुआ था. आपको बता दें इस शॉल की कीमत तकरीबन 86 हजार रुपये है.

100 तरह की डिशेज परोसी जाएंगी

आपको जानकारी के लिए बता दें के रिसेप्शन में 10 देशों की करीब 100 डिशेज परोसी जाएंगी. मेनू में इतालवी, चीनी, अमेरिकी, दक्षिण भारतीय, मैक्सिकन, राजस्थानी, पंजाबी और गुजराती व्यंजन शामिल हैं.

Trending news