सिंगर हनी सिंह ने इस्लाम से अपने रिश्ते को लेकर खोला राज़; कहा- इसी वजह से मिली शोहरत और इज्ज़त
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2415331

सिंगर हनी सिंह ने इस्लाम से अपने रिश्ते को लेकर खोला राज़; कहा- इसी वजह से मिली शोहरत और इज्ज़त

Bollywood News: सिंगर हनी सिंह को फिर से प्यार हो गया है. वो एक पंजाबी एक्टर के साथ डेट कर रहे हैं. उनका साल 2022 में शालिनी तलवार से तलाक हो गया था. इन दिनों हनी सिंह अतरंगी स्टाइल लेकर काफी चर्चाओ में बने हुए थे. अब उन्होंने इस्लाम को लेकर खुलकर बात किया है.   

सिंगर हनी सिंह ने इस्लाम से अपने रिश्ते को लेकर खोला राज़; कहा- इसी वजह से मिली शोहरत और इज्ज़त

Honey Singh:  इंडियन रैपर और गायक यो यो हनी सिंह अपने गानों और स्टाइल को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. इंडियन स्टार अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरते हैं. उनकी आवाज को ही नहीं बल्कि उनके किरदार को भी फैंस काफी पसंद करते हैं. खासतौर पर वो हर मजहब को लेकर खुल कर बात करते हैं, जिसे लोग काफी सराहना करते हैं.  हाल के दिनों में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है, जिसमें वो मुस्लिम मजहब को लेकर खुल कर बात कर रहे हैं.

दरअसल, यो यो हनी सिंह ने "द लल्लन टॉप" पर इंट्रव्यू में कहा कि जब वह पंजाब में शिफ्ट हुए तो उन्हें सबसे पहले इस्लाम की बारे में जानने का मौका मिला. उन्होंने कहा कि यहीं से मेरी जिंदगी बदलनी शुरू हो गई.उन्होंने बताया कि फकीरों और सूफियों से इस्लाम और मुहम्मद साहब और  हजरत मूसा अलैह सलाम को जाना. ईसा अलैह सलाम का कुरान में क्या ज़िक्र है, ये भी जानने का मौका मिला. ये सब मैं सुनता था उस वक्त काफी अलग सा माहौल होता था. इस दौरान वह इन सबको लेकर कई सवाल भी करते थे, जिसका उन्हें सुफियों से जवाब भी मिलता था.   
 
शैतानी ताकतों के चक्कर में हुआ बर्बाद
सिंगर ने बताया कि इसके बाद मुझे शोहरत मिलने लगी. तब मुझे ऊपर वाले का शुक्रिया अदा करना चाहिए था. लेकिन मैंने सेटेनिक पावर को ग्लोरीफाई करने लगा. उन्होंने कहा कि इसके बाद मेरा दिमाग खराब होने लगा, और मेरी जिंदगी भी खराब हो गई. यानी हनी सिंह साफ़ तौर पर इस बात को कबूल कर रहे हैं कि जब तक वो सही रास्ते पर थे उन्हें खूब तरक्की मिली, लेकिन शैतानी ताकतों के चक्कर में पड़कर वह बर्बाद हो गए.
 
सोनाक्षी-जहीर की शादी के मौके पर हुआ जमकर ट्रोल
बता दें कि हनी सिंह का शालिनी तलवार से तलाक होने के बाद  वह सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के शादी के प्रोग्राम में शामिल हुए थे. इस प्रोग्राम में शामिल होने से पहले वह कंदूरा पहने एयरपोर्ट पर स्पॉट हो गए, जिसके बाद उनका वीडियो सोसल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ. यूजर्स ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया. 
 
हनी सिंह इस पंजाबी अदाकार को कर रहे हैं डेट 
इस प्रोग्राम यानी सोनाक्षी की शादी के 17 दिनों के बाद खबरें आईं कि सिंगर हनी सिंह को फिर से प्यार हो गया है. वहीं, हनी सिंह इन दिनों पंजाबी अदाकारा हीरा सोहल को डेट कर रहे हैं. हीरा ‘थैंक गॉड’ में भी नजर आ चुकी हैं. एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि हनी सिंह और हीरा सोहल एक दूसरे को करीब एस साल से डेट कर रहे हैं. गौरतलब है कि हनी सिंह का साल 2022 में शालिनी तलवार से तलाक हो गया है. 
 

 

Trending news