स्मृति ईरानी ने दीपिका पादुकोण को JNU मामले पर सुनाई खरी-खरी, पूछ लिया बड़ा सवाल
Advertisement

स्मृति ईरानी ने दीपिका पादुकोण को JNU मामले पर सुनाई खरी-खरी, पूछ लिया बड़ा सवाल

बॉलीवुड अदाकारा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'छपाक' आज (10 जनवरी) रिलीज़ हो गई है. रिलीज़ से पहले 'जेएनयू' जाकर दीपिका ने सबको हैरान कर दिया था. दीपिका जेएनयू में मौजूद थी तो उनके सामने ही देश को तोड़ने वाले नारे लगे. हालांकि दीपिका ने वहां कोई बयान नहीं दिया, लेकिन वह चुपचाप वहां शिरकत करके लौट गईं. इसी मामले को लेकर अब स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने दीपिका पर निशाना साधा है.

स्मृति ईरानी ने दीपिका पादुकोण को JNU मामले पर सुनाई खरी-खरी, पूछ लिया बड़ा सवाल

नई दिल्ली : बॉलीवुड अदाकारा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'छपाक' आज (10 जनवरी) रिलीज़ हो गई है. रिलीज़ से पहले 'जेएनयू' जाकर दीपिका ने सबको हैरान कर दिया था. दीपिका जेएनयू में मौजूद थी तो उनके सामने ही देश को तोड़ने वाले नारे लगे. हालांकि दीपिका ने वहां कोई बयान नहीं दिया, लेकिन वह चुपचाप वहां शिरकत करके लौट गईं. इसी मामले को लेकर अब स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने दीपिका पर निशाना साधा है.

स्मृति ने एक तकरीब में कहा कि जिसने भी ये खबर पढ़ी, वह यह जानना चाहेगा कि ऐसे मुज़ाहिरीन के दरमियान वह क्यों गईं ? यह हैरानी की बात है कि वह उन लोगों के साथ खड़ी हुईं, जो भारत के टुकड़े करना चाहते हैं. वह उनके साथ खड़ी हुईं, जो एक खातून के नज़रिये से इत्तेफाक़ ना होने पर उसके प्राइवेट पार्ट्स पर लात मारते हैं. भारत तेरे टुकड़े होंगे कहने वालों के साथ वह खड़ी होना चाहती हैं तो यह उनका हक़ है. वो ऐसे करें. स्मृति ने यहां यह भी कहा कि उन्होंने अपना सियासी झुकाव 2011 में ही साफ कर दिया था, जब उन्होंने कांग्रेस पार्टी को सपोर्ट किया था और राहुल गांधी का पीएम पद के लिए सपोर्ट किया था.

बता दें कि दीपिका पादुकोण  मंगल की शाम जेएनयू में पहुंची थीं और कन्हैया कुमार व दीगर तलबा के मुज़ाहिरे में शामिल हुई थीं. यहां उन्होंने JNU की सद्र आइशी घोष से भी मुलाकात की. यहां दीपिका छात्रों की हिमायत में करीब 10 मिनट तक मौजूद रहीं, लेकिन उन्होंने कोई बयान नहीं दिया.यहां दीपिका ने कन्हैया कूमार और जेएनयू स्टूडेंट यूनियन की अध्यक्ष आइशी घोष से बातचीत भी की. इस दौरान दीपिका के सामने ' .

हमको चाहिए आजादी' के नारे भी लगे, दीपिका चुपचाप हिमायत दिखा कर निकल गईं. दीपिका के जेएनयू से जाने के बाद #BoycottChhapaak ट्रेंड करने लगा. इस हैशटैग के साथ लोग ट्वीट करने लगे कि उन्होंने मुल्क को तोड़ने वाली ताकतों की हिमायत की है. वह भी चाहती हैं मुल्क के टुकड़े हो जाएं.वैसे दीपिका ने जेएनयू में हुए हमले पर अपना रद्देअमल भी दिया था. उन्होंने कहा था कि यह देखकर मुझे फख्र होता है कि हम अपनी बात कहने से डर नहीं हैं.यह देखकर खुशी होती है कि लोग सामने आ रहे हैं और बग़ैर किसी खौफ के अपनी आवाज उठा रहे हैं. दीपिका ने कहा कि यह ज़रूरी है कि लोग चुप न रहें, खुलकर अपने ख्यालात को इज़हार करें.

Trending news