Sonia Gandhi की तबीयत बिगड़ी; अस्पताल में हैं भर्ती
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1217025

Sonia Gandhi की तबीयत बिगड़ी; अस्पताल में हैं भर्ती

Sonia Gandhi Admitted: सोनिया गांधी की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्तताल में भर्ती कराया गया है. प्रार्थमिक जानकारी के मुताबिर उन्हें दिल्ली के गंगा राम अस्पताल अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Sonia Gandhi की तबीयत बिगड़ी; अस्पताल में हैं भर्ती

Sonia Gandhi Admitted: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल सोनिया गांधी की तबीयत खराब बिगड़ गई है. जिसके बाद उन्हें गंगा राम अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

सोनिया गांधी को हुआ था करोना

सोनिया गांधी के करीबी सूत्रों का कहना है कि उनको हालही में कोरोना संक्रमण हुआ था. इसी कारण उनकी तबीयक थोड़ी खराब थी. यही वजह है उन्हें अस्पताल ले जाया गया. इसे एक रूटीन चेकअप के तौर पर ही देखा जाए.

कांग्रेस जनरल सेक्रेटरी रणदीप सिंह सुरजेवाला का कहना है- "कांग्रेस अध्यक्ष, श्रीमती सोनिया गांधी को आज कोविड से संबंधित समस्याओं के कारण गंगा राम अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उसकी हालत स्थिर है और उसे निगरानी के लिए अस्पताल में रखा जाएगा. हम सभी कांग्रेसी पुरुषों और महिलाओं के साथ-साथ सभी शुभचिंतकों को उनकी चिंता और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद देते हैं."

आपको बता दें कल कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने 18 जुलाई को होने वाले राष्ट्रपति चुनाव को लेकर राकांपा नेता शरद पवार, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और भाजपा विरोधी दलों के अन्य नेताओं के साथ विचार-विमर्श किया था.

Zee Salaam Live TV

Trending news