Karnatka: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में सोनिया और प्रियंका हो सकती हैं शामिल!
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1378222

Karnatka: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में सोनिया और प्रियंका हो सकती हैं शामिल!

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी के राहुल गांधी के नेतृत्व वाली भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने की संभावना है. कर्नाटक में यात्रा का चौथा दिन है. सूत्रों के मुताबिक, सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी दोपहर में मैसूर शहर पहुंचेंगी.

 Karnatka: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में सोनिया और प्रियंका हो सकती हैं शामिल!

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी के राहुल गांधी के नेतृत्व वाली भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने की संभावना है. कर्नाटक में यात्रा का चौथा दिन है. सूत्रों के मुताबिक, सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी दोपहर में मैसूर शहर पहुंचेंगी. दोनों चामुंडेश्वरी पहाड़ियों का दौरा करेंगी और देवी का आशीर्वाद लेंगी। बाद में, वे हेलीकॉप्टर से हिल स्टेशन कोडागु के लिए रवाना होंगी, जहां वे कुछ दिनों के लिए विश्राम करेंगी.

यह भी पढ़ें: अंजीर के यह फायदे जानकर हो जाएंगे हैरान, आज से ही अपनी डाइट में करें शामिल

सोनिया और प्रियंका 6 अक्टूबर को लेंगी हिस्सा

राहुल गांधी भी उनके साथ कोडागु में शामिल होंगे और वहां उनके साथ कुछ समय बिताएंगे. कर्नाटक में विजया दशमी (नवरात्रि) उत्सव को देखते हुए भारत जोड़ो यात्रा दो दिन मंगलवार और बुधवार के लिए रोक दी जाएगी. पार्टी नेताओं का कहना है कि सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी 6 अक्टूबर को फिर से शुरू होने पर पदयात्रा में हिस्सा लेंगी. कांग्रेस विधायक और केपीसीसी मीडिया सेल के अध्यक्ष प्रियांक खड़गे ने कहा कि प्रियंका गांधी गुरुवार को मांड्या जिले के मेलुकोट शहर में पदयात्रा में हिस्सा लेंगी.

यह भी देखें: रॉयल लुक में अवनीत ने बिखेरा अपने हुस्न का जलवा, फैंस के बीच मची सनसनी

इन्हें मिली नेताओं के दौरे की निगरानी की ज़िम्मेदारी 

उन्होंने आगे कहा कि अगर स्वास्थ्य ठीक रहता है, तो सोनिया गांधी भी उस दिन पदयात्रा में शामिल होंगी. पार्टी के वरिष्ठ नेता ए.एस. पोन्नाना को कांग्रेस के शीर्ष नेताओं के दौरे की निगरानी की जिम्मेदारी दी गई है. गांधी परिवार मदिकेरी तालुक के मेगेरी गांव में कूर्ग विल्डरनेस रिजॉर्ट में ठहरेंगे। सीआरपीएफ के जवान रिजॉर्ट की सुरक्षा मुहैया करा रहे हैं. चामराजनगर और मैसूरु जिलों से होते हुए यात्रा सोमवार सुबह मांड्या जिले में पहुंची.

यह भी पढ़ें: IAS टीना डाबी ने बताई खुद से 13 साल बड़े प्रदीप गवांडे से शादी करने के पीछे वजह

राहुल गांधी ने स्थानीय कांग्रेस विधायक तनवीर सैत के साथ आजम मस्जिद का दौरा किया. इसके बाद उन्होंने ऐतिहासिक सेंट फिलोमेना चर्च का भी दौरा किया. सोमवार को, राज्यसभा सदस्य जयराम रमेश ने ट्वीट किया, भारत जोड़ो यात्रा का 26वां दिन ऐतिहासिक मैसूर से सुबह 6.30 बजे शुरू हुआ.

ऐसी ही दिलचस्प खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in 

Trending news