छात्रों की सपोर्ट में उतरे Sonu Sood, कहा- मुझे नहीं लगता कि बोर्ड एग्जाम होने चाहिए

अभी तक स्टूडेंट्स एग्जाम रद्द कराने की मांग पर अड़े हुए हैं. स्टूडेंट्स की इस मांग की सपोर्ट में कई बड़ी हस्तियां आई हैं.

छात्रों की सपोर्ट में उतरे Sonu Sood, कहा- मुझे नहीं लगता कि बोर्ड एग्जाम होने चाहिए

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के बढ़ते मालमों को देखते हुए लाखों स्टूडेंट्स ने मांग की है बोर्ड एग्जाम रद्द किए जाएं या फिर ऑनलाइन लिए जाएं. हालांकि इसको लेकर अभी तक कोई फैसला नहीं लिया गया है. बोर्ड का कहना है कि कोरोना को देखते हुए तमाम तरह की सिक्योरिटी तैयारियां की हुई हैं. ऐसे में उनको घबराने की जरूरत नहीं है. लेकिन अभी तक स्टूडेंट्स एग्जाम रद्द कराने की मांग पर अड़े हुए हैं. स्टूडेंट्स की इस मांग की सपोर्ट में कई बड़ी हस्तियां आई हैं. 

यह भी पढ़ें: Delhi District Court Recruitment 2021:10वीं पास भी कर सकते हैं आवेदन, 2 राउंड में होगी परीक्षा

इसमें अब एक और बड़ा नाम जुड़ गया है. दरअसल जरूरतमंदों के मसीहा सोनू सूद (Sonu Sood) भी छात्रों की सपोर्ट में उतर आएं हैं. उन्होंने एग्जाम रद्द करने की मांग की है. सोनू सूद ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर एक वीडियो के जारी कर कहा,"अभी हमारे देश के बच्चे बोर्ड एग्जाम के लिए तैयारी कर रहे हैं, लेकिन मुझे नहीं लगता कि वह इसके लिए तैयार हैं. जबकि सउदी अरब में सिर्फ 600 केस हैं, तो एग्जाम रद्द कर दिए गए हैं. मेक्सिको में सिर्फ 1300 केस हैं और एग्जाम रद्द कर दिए. कुवैत में 1500 कोरोना के मामलों के चलते एग्जाम कैंसल कर दिए गए हैं."

यह भी पढ़ें: हैरतअंगेज: महिला ने दिया 2 सिर, तीन हाथ और एक शरीर वाली बच्चियों को दिया जन्म

उन्होंने दूसरे देशों की मिसाल देते हुए कहा, 'हमारे मुल्क में एक लाख 45 हजार केस सोजाना आ रहे हैं और सीबीएसई के एग्जाम हो रहे हैं. मुझे नहीं लगता कि हमारे देश के छात्र और सिस्टम इस समय एग्जाम करवाने के लिए तैयार है. जो बिल्कुल अनुचित है.' उन्होंने कहा कि हमें इंटरनल असेस्टेंट करके इन छात्रों की हिमायत करना चाहिए. जब लॉकडाउन की बात कर रहे हैं और दूसरी तरफ एग्जाम करवा रहे हैं तो मुझे लगता है कि हमें छात्रों के समर्थन में आना चाहिए.'

ZEE SALAAM LIVE TV