'ताली-थाली' को लेकर उठे सवाल पर बोले त्रिवेदी, क्या 'चरखा' चलाने से अंग्रेजों ने मुल्क छोड़ा
Advertisement

'ताली-थाली' को लेकर उठे सवाल पर बोले त्रिवेदी, क्या 'चरखा' चलाने से अंग्रेजों ने मुल्क छोड़ा

राहुल गांधी का नाम लिए बगैर त्रिवेदी ने कहा कि 'इस नौजवान लीडर (युवा नेता) ने दावा किया कि उन्होंने फरवरी के शुरू में ही कोरोना वायरस बोहरान के बारे में ट्वीट किया था. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: कोरोना वॉरियर्स की शान में ताली-थाली बजाने और दीये जलाने पर तनकीद (आलोचना) करने वालों को भारतीय जनता पार्टी (BJP) एमपी सुधांशु त्रिवेदी ने जुमेरात के राज़ राज्यसभा में जवाब देते हुए कहा है कि यह एक सांकेतिक प्रदर्शन था और तहरीके आज़ादी (स्वतंत्रता संग्राम) के दौरान भी इस तरह की चीजें की गई थीं. 

चरखा चलाने से अंग्रेज़ों ने नहीं छोड़ा मुल्क
त्रिवेदी ने आगे कहा कि, हमारे कई दोस्तों को दीये जलाने व थाली और बर्तन पीटने के साथ एक मसला है. तो क्या 'चरखा' चलाने से अंग्रेज हमारा मुल्क छोड़ कर चले गए थे? यह एक सांकेतिक प्रदर्शन था जिसे गांधी जी के ज़रिए चुना गया. तनकीद करने वाले तारीख नहीं जानते.

राहुल गांधी पर किया हमला
राहुल गांधी का नाम लिए बगैर त्रिवेदी ने कहा कि 'इस नौजवान लीडर (युवा नेता) ने दावा किया कि उन्होंने फरवरी के शुरू में ही कोरोना वायरस बोहरान के बारे में ट्वीट किया था. मरकज़ी हुकूमत के 'नमस्ते ट्रंप' प्रोग्राम के लिए और हवाई अड्डों को बंद नहीं करने के लिए तनकीद की गई लेकिन युवा नेता विदेश से ये ट्वीट कर रहे थे और संसद में कोई बहस नहीं की.

Zee Salaam LIVE TV

Trending news