बोल्ट की खतरनाक गेंद, सुरेश रैना का विकेट भी गया और बल्ला भी टूटा, देखिए VIDEO

हालांकि धोनी की टीम ने पहले 10 ओवरों में बहुत ही खराब बल्लेबाजी की. शुरुआती दो ओवरों में टीम को दो झटके लगे. 

बोल्ट की खतरनाक गेंद, सुरेश रैना का विकेट भी गया और बल्ला भी टूटा, देखिए VIDEO

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के दूसरे चरण की शुरुआत रविवार यानी कल से हो चुकी है. लीग के 30वें मैच में मुंबई इंडियन (Mumbai Indians) और चेन्नई सुपर किंग (Chennai Super King) के दरमियान बेहतरीन मुकाबला देखने को मिला. मैच में महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपर किंग (CSK) ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी वाली टीम मुंबई इंडियन (Mumbai Indians) को 20 रनों से शिकस्त दे दी.

यह भी पढ़ें: अब जेब में रखकर नहीं घूमना होगा DL और RC, केंद्र सरकार ने खत्म की बाध्यता

दुबई में खेले गए इस मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग (CSK) की कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया. हालांकि धोनी की टीम ने पहले 10 ओवरों में बहुत ही खराब बल्लेबाजी की. शुरुआती तीन ओवरों में टीम को तीन झटके लगे. चेन्नई सुपर किंग्स का स्कोर 10 ओवर में 50 से भी कम था और चार विकेट भी गंवा दिए थे.

Brought to you by

विकेट जल्दी गिर जाने के कारण बेहतरीन टीम के बल्लेबाज और आईपीएल के सबसे सफल बैट्समैन शुमार किए जाने वाले सुरेश रैना (Suresh Raina) क्रीज पर उतरे. चेन्नई सुपर किंग के फैंस और खिलाड़ियों को रैना से बहुत उम्मीदें थीं लेकिन वह भी बल्लेबाजी में संघर्ष करते नजर आए और सिर्फ छह गेंदों में 4 रन बनाकर बोल्ट की खतरनाक गेंद का शिकार हो गए. सुरेश रैना बोल्ट की गेंद पर राहुल चाहर को कैच दे बैठे. बोल्ट की उस तूफानी गेंद पर रैना सिर्फ वह आउट नहीं हुए बल्कि इस शॉट में उनका बल्ला भी टूट गया.

ZEE SALAAM LIVE TV