VIDEO: विराट की बॉलिंग पर स्टीव स्मिथ की छूटी हंसी, इस अंदाज़ में उड़ाया कोहली का मज़ाक
Advertisement

VIDEO: विराट की बॉलिंग पर स्टीव स्मिथ की छूटी हंसी, इस अंदाज़ में उड़ाया कोहली का मज़ाक

Viral kohli bowls in warm up match: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस वार्मअप मैच में रोहित शर्मा टीम इंडिया की कप्तानी की जिम्मेदारी संभाल रहे थे. इस दौरान रोहित शर्मा ने विराट कोहली को बॉलिंग के लिए कहा. 

Steve Smith and Virat Kohli

दुबई: टी20 वर्ल्ड कप से पहले इंडियन क्रिकेट टीम ने अपने दूसरे वार्मअप मैच में ऑस्ट्रेलिया को 9 विकेट से शिकस्त से दो-चार किया. इसी मैच के दौरान एक ऐसा लमहा भी आया, जिसने नाज़िरीन का ध्यान अपनी ओर खींचा.दरअसल, मैच के दौरान एक बार विराट कोहली ने गैंदबाज़ी की जिम्मेदारी संभाली. इस पर ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों ने मज़ाक का मौका अपने हाथ से जाने नहीं दिया. अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर फैंस काफी हैरान हैं. 

विराट कोहली लंबे वक्त के बाद बॉलिंग करते दिखे
मामला ये है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस वार्मअप मैच में रोहित शर्मा टीम इंडिया की कप्तानी की जिम्मेदारी संभाल रहे थे. इस दौरान रोहित शर्मा ने विराट कोहली को बॉलिंग के लिए कहा. विराट कोहली को काफी लंबे वक्त के बाद गेंदबाज़ी करते हुए देखा गया.

कोहली की गेंदबाज़ी स्मिथ के लिए बना हैरानी का सबब
जब विराट कोहली ने गेंदबाज़ी शुरू की तो उनकी गेंदबाज़ी देख कर स्टीव स्मिथ हैरान रह गए और एक मजेदार रिएक्शन दिया. दरअसल, क्रीज पर मौजूद स्मिथ कोहली की पहली गेंद को पढ़ने में पूरी तरह से चूक गए थे. वहीं, जैसे ही स्मिथ ने कोहली की गेंद पर सिंगल के लिए लॉन्ग-ऑफ की दिशा में शॉट खेला तो उस वक्त उन्होंने एक मजेदार और हैरान करने वाला रिएक्शन दिया.  

ये भी पढ़ें: T20 World Cup: जबरदस्त फार्म के बावजूद टीम से बाहर रहेगा ये तूफानी बल्लेबाज़! जानिए वजह

स्मिथ ने की कोहली के बॉलिंग अंदाज़ की नकल
जब स्मिथ कोहली के बॉलिंग अंदाज़ को समझने में नाकाम दिखे तो उन्होंने कोहली के एक्शन की नकल करने की कोशिश की, फिर इसपर हंसा. स्मिथ ने इस अमल ने फैंस को हैरान कर दिया है. 

ये भी पढ़ें: T20 World Cup: विराट ने की ऐसी हरकत, रोहित शर्मा हुए शर्मसार

गौरतलब है कि इस वार्मअप मैच में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 20 ओवर में पांच विकेट पर 152 रन बनाए. हदफ का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने 17.5 ओवर में एक विकेट पर 153 रन बनाकर मैच जीत लिया. ऑस्ट्रेलिया की ओर से वाहिद विकेट एशटन एगर ने लिया. 

Zee Salaam Live TV:

Trending news