Tamil Nadu: तमिलनाडु में सड़क हादसा; 6 लोगों की मौत, कई ज़ख़्मी
Advertisement

Tamil Nadu: तमिलनाडु में सड़क हादसा; 6 लोगों की मौत, कई ज़ख़्मी

Road Accident in Tamil Nadu: बुधवार की सुबह तमिलनाडु से एक दुखद ख़बर सामने आई. तिरुचि-चेन्नई हाइवे के मधुरानथंगम में सुबह दो ट्रकों और एक मिनी ट्रक की टक्कर हो गई, इस हादसे में 6 लोगों की मौत जबकि पांच लोग गंभीर तौर पर ज़ख़्मी हो गए.

Tamil Nadu: तमिलनाडु में सड़क हादसा; 6 लोगों की मौत, कई ज़ख़्मी

Road Accident in Tamil Nadu: बुधवार की सुबह तमिलनाडु से एक दुखद ख़बर सामने आई. तिरुचि-चेन्नई हाइवे के मधुरानथंगम में सुबह दो ट्रकों और एक मिनी ट्रक की टक्कर हो गई, इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई जबकि पांच लोग गंभीर तौर पर ज़ख़्मी हो गए. पुलिस के मुताबिक़ मरने वाले लोगों में चंद्रशेखर,  दामोथरन,  शशिकुमार,  शेखर, एजुमामियल और  गोकुल का नाम शामिल हैं. यह हादसा बुधवार की सुबह तक़रीबन 4 बजे पेश आया जब ये लोग तिरुवन्नामलाई में कार्तिगई डेप्पम प्रोग्राम में हिस्सा लेने के बाद चेन्नई लौट रहे थे.

6 लोगों की मौत, कई ज़ख़्मी
पुलिस के मुताबिक हादसा उस वक़्त पेश आया ,जब मिनी ट्रक आगे चल रहे ट्रक में जा घुसा और पीछे से आ रहे दूसरे ट्रक ने मिनी ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी. जिसकी वजह से मिनी ट्रक में सवार छह लोगों की मौक़े पर ही मौत हो गई, जबकि शदीद तौर पर ज़ख़्मी लोगों को अस्पताल में दाख़िल कराया गया है जहां उनका इलाज जारी है. इस हादसे के बाद मृतकों के परिवार वालों को ख़बर दे दी गई है. जिससे पीड़ित परिवारों में शोक की लहर है और घरवालों का रो-रो कर बुरा हाल है. हादसे से पीड़ित परिवार सदमे में हैं.

 5 दिसंबर को भी हुआ था हादसा
तमिलनाडु में लगातार ऐसे हादसात पेश आ रहे हैं. 5 दिसंबर को भी तमिलनाडु के तिरुपुर ज़िले में एक हादसा हुआ था.  इस सड़क हादसे में दो लोगों ने मौक़े पर ही दम तोड़ दिया था, जबकी एक अन्य की अस्पताल ले जाते वक़्त मौत हो गई थी. इस दुर्घटना के बारे में पुलिस ने बताया कि कांगेयम के पास कंटेनर के बेक़ाबू होने के बाद यह हादसा हुआ था. कंटेनर और कार के बीच आमने-सामने की हुई टक्कर में तीन लोगों ने दम तौड़ दिया था.  जबकि इस हादसे में कई लोगों के ज़ख्मी होने की भी ख़बर मिली थी. 

Watch Live TV

Trending news