तेजप्रताप की बीवी और साली को नहीं मिला टिकट, तेज प्रताप ने ख़ुद भी बदली सीट
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam765638

तेजप्रताप की बीवी और साली को नहीं मिला टिकट, तेज प्रताप ने ख़ुद भी बदली सीट

तेज प्रताप यादव की कजिन साली करिश्मा ने चाचा और साबिक़ वज़ीर चंद्रिका राय की मुख़ालिफ़त करके राजद ज्‍वाइन की थी. उन्‍होंने परसा और दानापुर सीट से अपनी दावेदारी की थी.  

फाइल फोटो

पटना: बिहार असेंबली चुनाव में आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव की बहू और बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की बीवी और साली दोनों को टिकट नहीं मिला है.  तेज प्रताप यादव ने अपनी अहलिया ऐश्वर्या राय के खिलाफ तलाक का मुकदमा दायर कर रखा है. दोनों ख़ानदानों में अलगाव के बाद तेज प्रताप यादव के ससुर चंद्रिका राय ने कहा था कि दामाद तेज प्रताप यादव जिस भी सीट से चुनाव में उतरेंगे वहां से ऐश्वर्या उन्हें चुनौती देंगी. इस बयान के बाद चंद्रिका राय ने आरजेडी से इस्तीफा देने के बाद जेडीयू ज्वाइन कर लिया था. चंद्रिका राय को जेडीयू ने परसा विधानसभा सीट से उम्मीदवार बनाया है. राष्‍ट्रीय जनता दल  ने इस सीट से रीतलाल को टिकट दे दिया है.

कज़िन साली ने अपने ख़ानदान से की थी बग़ावत
तेज प्रताप यादव की कजिन साली करिश्मा ने चाचा और साबिक़ वज़ीर चंद्रिका राय की मुख़ालिफ़त करके राजद ज्‍वाइन किया थी. उन्‍होंने परसा और दानापुर सीट से अपनी दावेदारी की थी.  दानापुर हलक़े में वह पिछले एक महीने से तशहीर भी कर रही थीं. उम्मीद की जा रही थी कि करिश्मा को यहां से आरजेडी से टिकट मिल सकता है. लेकिन दोनो ही सीट पर आरजेड़ी अपने उम्मीदवार का एलान कर चुकी है.

तेज प्रताप यादव ने बदली अपनी सीट
आरजेडी सद्र लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने इस बार समस्तीपुर के हसनपुर असेंबली सीट से नॉमिनेशन किया है. पिछली बार उन्होंने महुआ सीट से जीत दर्ज की थी, लेकिन इस बार वह समस्तीपुर चले गए हैं.

Zee Salaam LIVE TV

Trending news