तेजस्वी का RJD उम्मीदवारों को पैगाम- जीत का जुलूस न निकालें, जश्न जनता मनाएगी
Advertisement

तेजस्वी का RJD उम्मीदवारों को पैगाम- जीत का जुलूस न निकालें, जश्न जनता मनाएगी

आरजेडी के ट्वीटर हैंडल से किए गए ट्वीट में कहा गया है, 'राजद के सभी कारकुन याद रखें, 10 नवंबर को चुनावी नतीजे कुछ भी हों उसे पूरे सब्र, सादगी और अदब के साथ कुबूल करना है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: बिहार असेंबली चुनावों (Bihar Assembly Election) के एग्ज़िट पोल आने के बाद से सियासी पार्टियों की तरफ से रद्देअमल आने शुरू हो गए हैं. राष्ट्रीय जनता दल (RJD,राजद) ने अपने कारकुनों को कहा है कि सब्र बनाए रखिए, 10 नवंबर को जो भी नतीजे आएंगे उसे पूरे सब्र और अदब के साथ कुबूल करना है. 

आरजेडी के ट्वीटर हैंडल से किए गए ट्वीट में कहा गया है, 'राजद के सभी कारकुन याद रखें, 10 नवंबर को चुनावी नतीजे कुछ भी हों उसे पूरे सब्र, सादगी और अदब के साथ कुबूल करना है. ना मुनासिब आतिशबाजी, फायरिंग, हरीफ (प्रतिद्वंदियों) और उनके हिमयतियों के साथ बदतमीज़ी वगैरा किसी कीमत पर कुबूल नहीं होगी. 10 नवंबर को चुनावी नतीजे कुछ भी आएं, आपकी सियासत के दायरे और मरकज़ में, हदफ (लक्ष्य) और रास्ते में सिर्फ अवाम (जन), अवामी सहूलत (जन सुविधा) और अवामी तरक्की (जन उत्थान) ही हैं और रहेंगे.

इसके अलावा तेजस्वी यादव के यौमे पैदाइश के मौके पर उन्होंने अपने समर्थकों से गुज़ारिश करते हुए कहा कि अपोज़ीशन लीडर तेजस्वी यादव के यौमे पैदाइश (जन्मदिन) को सादगी से मनाने के उनके ज़ाती फैसले की इज्ज़त करते हुए आप घर पर ही रहें और रिहाइश पर आकर ज़ाती तौर पर मुबारकबाद देने से बचें. 10 नवंबर को नतीजों के लिए अपनी मौजूदगी इलाके में बनाए रखें.

बता दें कि 9 नवंबर को तेजस्वी यादव का यौमे पैदाइश है और 10 नवंबर को बिहार असेंबली चुनावों के नतीजों का ऐलान होगा. 

Zee Salaam LIVE TV

Trending news