जब खाना बेचने वाले शख़्स ने मोची से कही ये बात ; वीडियो हो रहा है वायरल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1409458

जब खाना बेचने वाले शख़्स ने मोची से कही ये बात ; वीडियो हो रहा है वायरल

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक खाना बेचने वाला व्यक्ति, मोची को मुफ्त में खाना खिलाने की बात कहता नज़र आ रहा है. सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर यूज़र उस शख़्स की ख़ूब तारीफ़ कर रहे हैं और वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं.

 

जब खाना बेचने वाले शख़्स ने मोची से कही ये बात ; वीडियो हो रहा है वायरल

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होता रहता है. कुछ वीडियो फनी होते हैं तो कुछ समाज को संदेश देते नज़र आते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया है. यह वीडियो सभी का दिल जीत रहा है जिसकी वजह से लोग वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक खाना बेचने वाला व्यक्ति, मोची को मुफ्त में खाना खिलाने के लिए कह रहा है. सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर यह वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. यूज़र इस वीडियो को बहुत ज़्यादा पसंद कर रहे हैं.

 

 

'भूख लगे तो खाना खाने आ जाना'
वीडियो में एक खाना बेचने वाला शख़्स मोची से कह रहा है कि "अगर कोई परेशानी हो ,तो यहां आकर खाना खा लेना, मैं साढ़े तीन चार बजे तक रहीं रहता हूं". साथ ही वो मोची से यह भी पूछता है कि गुज़ारा हो जाता है जिसपर लड़का कहता है कि टहलते-धूमते गुज़ारा हो जाता है और फिर वो खाने की थाली हाथ में ले लेता है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को अपनी ओर खींच रहा है. वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. लोगों को ये वीडियो बहुत ही पसंद रहा है. वीडियो को अब तक लाखों व्यूज़ मिल चुके हैं. 

यह भी पढ़ें: कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में तीन दिन का ब्रेक, ये बड़ी वजह आई सामने

लाखों लोग देख चुके हैं वीडियो
इस भावुक वीडियो को देखकर लोग सोशल मीडिया पर कमेंट दे रहे हैं. एक यूज़र ने लिखा, 'इतना कहना भी बड़ी बात है. हर कोई बोल भी नहीं पाता ऐसा.' एक और यूजर ने लिखा, 'दुनिया का सबसे बेस्ट वीडियो.' एक तीसरे यूज़र ने कुछ यूं लिखा, 'अल्लाह तेरा भला करे भाई, एक ग़रीब का पेट भर दिया तुमने.' बहरहाल सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है अब तक लाखों लोग यह वीडियो देख चुके हैं और अपना रिएक्शन दे चुके हैं. 

इस तरह की ख़बरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर विज़िट करें

Trending news