रायबरेली: एक ही परिवार के तीन लोगों को जिंदा जलाया, एक की मौत, 2 की हालत नाजुक
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2330330

रायबरेली: एक ही परिवार के तीन लोगों को जिंदा जलाया, एक की मौत, 2 की हालत नाजुक

Rae Bareli Crime News: उत्तर प्रदेश के रायबरेली से दिल दहला देने वाली खबर आई है.  यहां एक ही परिवार के तीन लोगों को जिंदा जला दिया गया. जिसमें इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई.

 

रायबरेली: एक ही परिवार के तीन लोगों को जिंदा जलाया, एक की मौत, 2 की हालत नाजुक

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के रायबरेली से दिल दहला देने वाली खबर आई है.  यहां एक ही परिवार के तीन लोगों को जिंदा जला दिया गया. बताया जा रहा है कि एक विवाद को लेकर गांव के ही एक व्यक्ति ने रात में पति-पत्नी समेत मासूम को जला दिया. ग्रामीणों ने इस घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी. पुलिस ने तीनों घायलों को गंभीर अवस्था में नजदीक के हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई.

दरअसल, मिल एरिया थाना क्षेत्र के बंदीपुर में एक सप्ताह पहले खेत में पानी लगाने को लेकर पट्टीदारों के बीच कहा-सुनी हो गया था. इसी का बदला लेने के लिए राम अवध, उनकी पत्नी व 10 साल के बेटा को पट्टीदारों ने जिंदा जलाने की कोशिश की.

ग्रामीणों के मुताबिक, "राम अवध के परिवार के विवाद में पति-पत्नी और मासूम को जिंदा जलाने की कोशिश की गई.  वहीं, घटना की जानकारी पुलिस को दी गई, जिसके बाद तीनों को गंभीर हालत में 108 एंबुलेंस के जरिए हॉस्पिटल पहुंचा गया. जहां महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई.

वहीं, डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल के सीएमओ डॉक्टर संतोष सिंह ( Dr Santosh Singh CMO ) ने बताया कि तीन लोग गंभीर अवस्था में इलाज के लिए हॉस्पिटल लाए गए. इनमें पति-पत्नी लगभग 80 फीसदी से ज्यादा जले हुए थे, जबकि बच्चा भी बुरी तरह झुलस गया है.  घायल पिता व बेटे की हालत नाजुक है और उनका इलाज किया जा रहा है. फिलहाल आग की चपेट में आने से झुलसी महिला की हॉस्पिटल में मौत हो गई है.

वहीं, इस मामले को लेकर पुलिस की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है, लेकिन पुलिस मामले की गंभीरता के साथ जांच में जुट गई है.  पुलिस ने बताया कि महिला को पोस्टमार्टम कराने के लिए भेज दिया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है. 

Trending news