TikTok Star सोनाली फोगाट ने शेयर किया नया डांस VIDEO, दिलकश अदाओं के दीवाने हुए फैंस
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam910419

TikTok Star सोनाली फोगाट ने शेयर किया नया डांस VIDEO, दिलकश अदाओं के दीवाने हुए फैंस

इस वीडियो में सोनाली का अंदाज काफी बोल्ड लग रहा है. वो मशहूर हरियाणवी गीत  "घुंघरू’’ पर अपने हॉट डांस मूव्स दिखा रही हैं

 

सोनाली फोगाट

नई दिल्लीः हरियाणवी टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने टैलेंट का मुजाहिरा कर फैंस का एंटरटेनमेंट करती हैं. हाल ही में उन्होंने अपना एक डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसे उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. बिग बॉस 14 से चर्चा में आईं सोनाली फोगाट ने इस बार अपने कातिल अदाओं और डांस मूव्स से सबको मदहोश कर दिया है. उनका यह वीडियो काफी दिलचस्प है. यह वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. आप भी देखें. 

"घुंघरू’’ गाने पर कर रहीं डांस 
सोनाली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया है जिसमें वो हॉट अंदाज में अपनी कमर लचका रही है. इस वीडियो में सोनाली का अंदाज काफी बोल्ड लग रहा है. इस वीडियो में वो मशहूर हरियाणवी गाना ’’घुंघरू’’ पर अपने हॉट डांस मूव्स दिखा रही है. सोनाली के इस वीडियो पर लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. कोई उनके हॉट अवतार की तारीफ कर रहा है तो कोई उनके डांस मूव्स की. 

देखिए: दीपिका सिंह की सादगी के दीवाने हुए फैंस, 'एक लड़की को देखा तो...' पर किया डांस

कौन हैं सोनाली फोगाट 
यूं तो सोनाली फोगाट टिक-टॉक वीडियोज की वजह से मशहूर हुईं थी और उनकी पहचान एक टिक हॉट स्टार की तरह रही है. लेकिन 2015 में उन्होंने बीजेपी की सीट से विधान सभा चुनाव भी लड़ा था, लेकिन वह चुनाव हार गईं थीं. इसके बावजूद वह बीजेपी से जुड़ी हुई हैं. सोनाली ने बिग बॉस 14 में बतौर कंटेस्टेंट भी हिस्सा लिया था. 

Zee Salaam Live Tv 

Trending news