TNPL 2023: IPL फाइनल के हीरो फिर चमके; चौके छक्कों की बरसात, जानें कौन है वो खिलाड़ी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1735407

TNPL 2023: IPL फाइनल के हीरो फिर चमके; चौके छक्कों की बरसात, जानें कौन है वो खिलाड़ी

TNPL 2023: IPL में अपना लोहा मनवा चुके बल्लेबाज फिर से सुर्खियों में आ गए हैं. उसने अपने टीम के लिए शानदार बैटिंग करते हुए 45 बॅान में 86 रन बनाए. जिसमें शानदार 8 चौके और 4 छक्के शामिल है. 

 

TNPL 2023: IPL फाइनल के हीरो फिर चमके; चौके छक्कों की बरसात, जानें कौन है वो खिलाड़ी

TNPL 2023:  IPL के 16 वां सीजन खत्म होने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम लंदन के द ओवल क्रिकेट ग्राउंड में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल ( WTC Final Ind vs Aus ) खेल रही थी.लेकिन भारतीय टीम लगातार दूसरी बार फाइनल में पहुंच कर खिताब अपने नाम नहीं कर पाया. ऑस्ट्रेलिया भारत को हराकर फाइनल पर कब्जा किया. अब भारत में एक बार फिर टी20 क्रिकेट ने सबका ध्यान अपनी ओर खिंचा है. जी हां TNPL यानी तमिनाडु प्रीमियर लीग के नये सीजन की शुरुआत हो चुकी है. 

TNPL इस लिए चर्चा में है कि  TNPL में खेलने वाले कुछ खिलाड़ी ने IPL में शानदार बल्लेबाजी करके अपना लोहा मनवा चुके साई सुदर्शन ( Sai Sudarshan ) TNPL के 7 वें सीजन के पहले मैच में विस्फोटक अंदाज जारी रखते हुए बेहतरीन बल्लेबाजी की. 

IPL के फाइनल में मनवा चुके हैं लोहा
आपको बात दें कि सुदर्शन ने गुजरात टाइटंस की ओर से खेलते हुए फाइनल में शानदार पारी खेला था. जिसमें सुदर्शन ने फाइ नल में चेन्नई के खिलाफ 96 रनों की यादगार पारी खेला था. और इसी फॅार्म को बरकरार रखते हुए सुदर्शन ने TNPL में भी शानदार बल्लेबाजी की.

सुदर्शन की शानदार पारी
साई सुदर्शन अपने फॅार्म को जारी रखते हुए TNPL में लाइका कोवाई किंग्स ( Lyca Kovai Kings vs IDream Tiruppur Tamizhans ) की ओर से जबरदस्त बल्लेबाजी की. सदर्शन ने आईड्रीम तिरुपुर तमिलन्स के खिलाफ कहर बनकर टूटा और 45 बॅाल में  86 रनों की शानदार पारी खेली.जिसमें सुदर्शन ने 8 चौके और 4  गगनचुंबी छक्के जड़े. इसके अलावा टीम के कप्तान शाहरुख खान ने भी बेहतरीन बल्लेबाजी की और 15 गेंदों में 25 ठोके. 

सुदर्शन के हुए कई दिग्गज कायल
IPL के फाइनल में सुदर्शन की यादगार पारी उसके टीम को तो जीत नहीं दिला सकी लेकिन वो पारी को कोई हीं भुला सकता है. 21 वर्षीय सुदर्शन ने अपने बल्लेबाजी भरतीय टीम के कई दिग्गजों को अपने बल्लेबाजी से कायल कर लिया. सदर्शन की इस पारी  और टीम की अच्छी गेंदबाजी से तिरुपूर को 109 रनों पर ढ़ेर कर दिया. और टीम 70 रन से जीत गई.कप्तान शाहरूख खान ( Shahrukh Khan )  ने तीन विकेट झटके.

शंकर के तीन विकेट नहीं आया काम 
TNPL में IPL के कई स्टार खेल रहे हैं जिसमें की  तिरुपूर की ओर से साई सुदर्शन, विजय शंकर और साई किशोर ( Sai KIshore ) शमिल है. विजय शंकर ( Vijay Shankar ) ने अपने टीम के लिए शानदार गेंदबाजी की लेकिन बल्लेबाजी में असफल रहे. शंकर ने तीन महत्त्वपूर्ण विकेट झटके और तिरुपूर के कप्तान साई किशोर ने 2 विकेट लिए और टीम को सिर्फ एक रन का ही सहयोग दे पाया. और नतीजा टीम बुरी तरह से हार गई.

Trending news