Udhampur में बड़ा हादसा: बैसाखी मेले के दौरान टूटा नदी का पुल, अब तक 20 लोग जख्मी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1652418

Udhampur में बड़ा हादसा: बैसाखी मेले के दौरान टूटा नदी का पुल, अब तक 20 लोग जख्मी

Udhampur News: जम्मू-कश्मीर के उधमपुर में मेले के दौरान बड़ा हादसा पेश आया है. यहां एक काफी पुराना उस वक्त टूट गया जब उसपर ज्यादा तादाद में लोक चढ़ गए. इस हादसे में अब तक 20 लोग जख्मी हो चुके हैं. नीचे देखिए वीडियो

Udhampur में बड़ा हादसा: बैसाखी मेले के दौरान टूटा नदी का पुल, अब तक 20 लोग जख्मी

Udhampur: जम्मू-कश्मीर के उधमपुर में बड़ा हादसा पेश आया है. यहां बैसाखी के मेले के दौरान नदी का पुल टूट गया. पुल टूटने के बाद कई लोग नीचे गिर गए. अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक तकरीबन 20 लोग जख्मी बताए जा रहे हैं. जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और लोगों के साथ मिलकर फंसे हुए लोगों को बाहर निकाला. 

जानकारी के मुताबिक यह हादसा चेनानी इलाकें में मौजूद बेनी संगम मंदिर का है. यहां बैसाखी का मेला लगा हुआ था. जहां बड़ी तादाद लोग पहुंचे हुए थे. टूटने वाले पुल पर भी भीड़ होने की वजह से ज्यादा लोग थे और अचानक यह पुल टूट गया. बताया जा रहा है कि पुल काफी पुराना था. जिस वजह लोगों का वज़न बर्दाश्त नहीं कर पाया और भर-भराकर गिर पड़ा.

अफसरों ने बताया कि लोगों का रेस्क्यू करने के बाद अब तक 20 लोगों जख्मियों को अस्पताल में पहुंचाया जा चुका है और अभी भी ऑपरेशन जारी है. घटना के कई विजुअल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें देखा जा सकता है कि नदी का पुल नीचे गिरा हुआ है और पुलिस वे स्थानीय लोग फंसे हुए लोगों की मदद कर रहे हैं. 

उन्होंने बताया कि यह घटना बैसाखी समारोह के दौरान चेनानी प्रखंड के बैन गांव के बेनी संगम में हुई. संभागीय कमिश्नर (जम्मू) रमेश कुमार ने कहा कि पुल ओवरलोडिंग के कारण ढह गया क्योंकि बड़ी संख्या में लोग उस पर जमा हो गए थे. अधिकारियों ने कहा कि पुलिस और राहत दल मौके पर पहुंचे और बचाव अभियान शुरू किया. दूर-दराज के चेनानी ब्लॉक में नुकसान की सीमा दिखाने वाले वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़े स्तर पर शेयर किए जा रहे हैं. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news