Ujjain News: धार्मिक प्रोगाम में तहसीलदार इरशाद पर डंडों से हमला, जानें क्या है पूरा मामला?
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2417153

Ujjain News: धार्मिक प्रोगाम में तहसीलदार इरशाद पर डंडों से हमला, जानें क्या है पूरा मामला?

Ujjain News: मध्य प्रदेश के उज्जैन में एक इरशाद खान नाम के तहसीलदार पर इसलिए हमला किया गया, क्योंकि उसने एक धार्मिक प्रोगाम में एम्पलीफायर का इस्तेमाल करने के लिए मना किया था.

Ujjain News: धार्मिक प्रोगाम में तहसीलदार इरशाद पर डंडों से हमला, जानें क्या है पूरा मामला?

Ujjain News: सीएम मोहन यादव के होम टाउन से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक तहसीलदार पर इसलिए हमला कर दिया गया, क्योंकि उसने डीजे की अवाज कम करने के लिए कहा था. पुलिस ने इस मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिन्होंने तहसीलदार इरशाद पर हमला किया था.

क्या है पूरा मामला

एक धार्मिक प्रोग्राम के दौरान तहसीलदार इरशाद ने डीजे को एम्पलीफायर इस्तेमाल न करने की बात की थी. उन्होंने यह काम इसलिए किया क्योंकि पिछले साल दिसंबर में मोहन यादव ने सीएम का पद संभालने के बाद पहला आदेश धार्मिक आयोजनों और जगहों पर एम्पलीफायरों के इस्तेमाल पर बैन लगाने का दिया था. इरशाद के रोकने पर धीरज और विनोद सिंह भड़क गए और उनपर हमला कर दिया.

पुलिस ने क्या कहा?

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नितेश भार्गव ने गुरुवार को बताया, "डीजे धीरज सिंह सोंदिया और विनोद सिंह ने तहसीलदार इरशाद खान के सिर पर डंडों से तब प्रहार किया, जब उन्होंने उनसे जिला मुख्यालय से करीब 40 किलोमीटर दूर महिदपुर में एक धार्मिक समारोह में तेज आवाज में डीजे बजाने से मना किया था, क्योंकि डीजे का प्रयोग प्रतिबंधित है."

अफसर को तुरंत पहुंचाया गया अस्पताल

अधिकारी ने बताया कि तहसीलदार को जल्द से जल्द अस्पताल पहुंचाया गया और फर्स्ट एड दिया गया. खान के करीबी सूत्रों ने बताया कि उनके सिर पर तीन टांके लगे हैं और जिला अस्पताल में उनकी एमआरआई जांच की जाएगी. फिलहाल उनकी कंडीशन स्टेबल है.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में खान को अस्पताल ले जाते समय अपने सिर पर रूमाल रखकर घाव को ढकते हुए दिखाया गया है. उनकी शर्ट पर खून की बूंदें देखी जा सकती हैं. वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है. आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है.

Trending news