UP: यूपी के शाहजहांपुर में दर्दनाक हादसा; 13 की मौत, PM ने किया मुआवज़े का ऐलान
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1654227

UP: यूपी के शाहजहांपुर में दर्दनाक हादसा; 13 की मौत, PM ने किया मुआवज़े का ऐलान

Tractor Trolley Accident: यूपी के शाहजहांपुर में बड़ा हादसा पेश आने से चारों ओर अफरा-तफरी मच गई . नदी में ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से 13 लोगों की मौत हो गई है, जबकि कई लोग जख्मी बताए जा रहे हैं.राष्ट्रपति, पीएम, सीएम योगी समेत कई नेताओं ने शोक प्रकट किया है.

 

UP: यूपी के शाहजहांपुर में दर्दनाक हादसा; 13 की मौत, PM ने किया मुआवज़े का ऐलान

Shahjahnpur Accident: यूपी के शाहजहांपुर में शनिवार को दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आई. तिलहर थाना क्षेत्र में एक ट्रैक्टर ट्रॉली रेलिंग तोड़कर खाई में जा गिरी. हादसे में तकरीबन 13 लोगों की मौत हो गई, जबकि 11 से ज्‍यादा लोग जख्मी हो गए हैं. मृतकों  में 14 साल के दो बच्चे भी शामिल हैं. बताया जा रहा है कि जिस वक्त ये हादसा पेश आया, उस समय ट्रैक्टर ट्रॉली में 40 लोग सवार थे. अकीदतमंद गर्रा नदी से जल लेने गए थे. वहीं, हादसे को लेकर चारों ओर कोहराम बच गया. मौके पर राहत और बचाव का काम जारी है.

यह हादसा थाना तिलहर इलाके के बिरसिंहपुर पुल की है. हादसा उस समय पेश आया जब ट्रैक्टर-ट्राली अजमतपुर गांव में हो रही भगवत कथा के लिए निकली थी. जानकारी के मुताबिक हादसे का शिकार हुए लोग गर्रा नदी में जल भरने आये थे तभी अचानक ट्रैक्टर की ट्रॉली बेकाबू होकर पुल से नीचे जा गिरी. बताया जा रहा है कि ट्राली में तकरीबन 40 लोग सवार थे. हादसे के बाद चारों ओर अफरा-तफरी का माहौल नजर आ रहा था. मौके पर चीख पुकार मच गई. इनमें से 13 लोगों की मौत हो गई. वहीं, हादसे की खबर मिलते ही डीएम समेत तमाम अफसर मौके पर पहुंच गए. 

वहीं दूसरी ओर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने शाहजहांपुर में हुए सड़क हादसे पर अफसोस का इजहार किया है. उन्होंने कहा कि हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के परिवार के साथ मेरी हमदर्दी है. राष्ट्रपति ने ट्वीट करते हुए लिखा, शाहजहांपुर, उत्तर प्रदेश में हुई सड़क दुर्घटना में महिलाओं और बच्चों समेत कई लोगों के हताहत होने के समाचार से मुझे गहरा दुख हुआ है. पीएम मोदी ने हादसे पर अफसोस का इजहार करते हुए इस हादसे में जान गवाने वाले लोगों के परिवारजनों को दो लाख रुपये और जख्मी हुए लोगों को 50 हजार रुपये का मुआवजा देने का ऐलान किया है. यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे में हुई लोगों की मौत पर गहरे दुख का इजहार किया है. 

Watch Live TV

Trending news