दोस्त के घर गए लड़के की पिटाई से मौत; आहत होकर लड़की ने भी कर ली खुदकुशी !
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1422499

दोस्त के घर गए लड़के की पिटाई से मौत; आहत होकर लड़की ने भी कर ली खुदकुशी !

यह मामला उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले का है, जहां दूसरे मजहब की लड़की के घर में पाए जाने पर युवक पर छेड़खानी का इल्जाम लगाकर उसकी पिटाई की गई, जिससे उासकी मौत हो गई. लेकिन लड़की को जब इसकी खबर मिली तो उसने भी आत्महत्या कर ली. 

अलामती तस्वीर

सहारनपुरः उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसपर यकीन करना मुश्किल हो रहा है. यहां एक नौजवान की इसलिए पीट-पीटकर हत्या कर दी गई कि वह एक लड़की को छेड़ रहा था. लेकिन जब लड़की को उस लड़के की मौत की खबर मिली तो लड़की ने भी इस हादसे से आहत होकर गले में फंदा डालकर खुदकुशी कर ली. हालांकि, इसके साथ ही गांव में दो समुदायों के बीच तनाव पैदा हो गया है. इसके बाद गांव में भारी तादाद में पुलिस फोर्स तैनात कर दिए गए हैं.  

गांव में भारी तनाव, पुलिस फोर्स तैनात 
मामला उतरप्रदेश के सहारनपुर जिले के थाना रामपुर मनिहारान के तहत आने वाले इस्लामनगर का है. यहां एक लड़की के घर में मुबैयना तौर पर घुसे नौजवान की उसके परिजनो ने जमकर पिटाई कर दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया था. जख्मी हालत में युवक को अस्पताल में दाखिल कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि युवक की मौत की सूचना मिलते ही दूसरे धर्म की युवती ने भी गले में फंदा डालकर खुदकुशी कर ली. पुलिस ने बताया कि यह मामला दो गांव के सम्प्रदायों का है, इसलिये गांव में तनाव की स्थिति को देखते हुए पुलिस और पीएसी की तैनाती कर दी गई है. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जियाउर्रहान आधी रात को गया था लड़की के घर 
सहारनपुर के देहात पुलिस अधीक्षक सूरज राय ने बताया कि इस्लामनगर निवासी जियाउर्रहान (19) मंगलवार की आधी रात को उसी इलाके में रहने वाले एक घर में मुबैयना तौर पर घुस गया था, जहां के लोगों ने लड़की के साथ छेड़छाड़ का इल्जाम लगाते हुए उसकी जमकर पिटाई कर दी. बेहोशी की हालत में लड़के को पुलिस को सौंप दिया गया था. पुलिस जियाउर्रहान को लेकर उसके घर पहुची जहां से उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल मे भर्ती कराया गया. उसकी हालत बिगड़ने पर उसे इलाज के लिए देहरादून ले जाया गया था. इलाज के दौरान बुधवार की सुबह उसकी मौत हो गई.

अलग-अलग मजहब से ताल्लुक रखते थे लड़के और लड़की 
अफसर ने बताया कि युवक की मौत की सूचना के बाद, उस लड़की ने भी फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली, जिसके साथ छेड़छाड़ के इल्जाम में उसकी पिटाई की गई थी. पुलिस ने बताया कि लड़की दूसरे मजहब की थी और दोनों साथ में पढ़ाई करते थे. राय ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुच गई. सहारनपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विपिन टाडा भी गांव पहुंचे और दोनों परिवारों के परिजनों से मुलाकात कर मामले को शांत कराने की कोशिश की. पुलिस ने दोनों की लाशों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ऐसी ही दिलचस्प खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in 

Trending news