UP: बाराबंकी में भीषण सड़क हादसा, बेकाबू होकर पेड़ से टकारई कार; तीन लोगों की मौके पर मौत
Advertisement

UP: बाराबंकी में भीषण सड़क हादसा, बेकाबू होकर पेड़ से टकारई कार; तीन लोगों की मौके पर मौत

Barabanki Roada Accident: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में आज एक भीषण सड़क हादसा हो गया. एक तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर हाईवे किनारे पेड़ से जा टकराई, जिसमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

UP: बाराबंकी में भीषण सड़क हादसा, बेकाबू होकर पेड़ से टकारई कार; तीन लोगों की मौके पर मौत

Barabanki Roada Accident: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में आज एक भीषण सड़क हादसा हो गया. एक तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर हाईवे किनारे पेड़ से जा टकराई, जिसमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक शख्स को मामूली चोट आई है. कार में चार लोग सवार थे, जिसमें से दो लोग अमौसी एयरपोर्ट से फ्लाइट पकड़ने जा रहे थे, तभी हाईवे पर कार बेकाबू होकर पलट गई और पेड़ से जा टकराई. स्थानी पुलिस मौके पर पहुंचकर सभी शवों को अपने कब्जे में ले लिया है.  

घायल के मुताबिक, बलरामपुर जिले के सहदुल्लानगर के रहने वाले जुनैद अहमद पुत्र मतीउल्ला, अब्दुल मुईन पुत्र हसीबुल्ला, अब्दुल खालिद पुत्र जमील अहमद और जमशेद पुत्र असगर अहमद कार से लखनऊ के अमौसी एयरपोर्ट जा रहे थे, जहां से दो लोगों की आज दुबई के लिए फ्लाइट थी. लेकिन कार जैसे ही बाराबंकी के नगर कोतवाली इलाके के नजदीक लखनऊ-अयोध्या नेशनल हाईवे पर पहुंची ही थी कि अचानक अनियंत्रित हो गई और पेड़ से जा टकराई.

 इस भीषण हादसे में जुनैद अहमद, अब्दुल खालिद और अब्दुल मुईन समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि जमशेद मामूली चोट लगी है. 

वहीं, घटना की सूतना मिलते ही बाराबंकी पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों शवों को कब्जे में लिया और जख्मी जमशेद को इलाज के लिए जिला हॉस्पिटल में भर्ती कराया. बाराबंकी के एएसपी सी एन सिंह ने बताया कि सड़क हादसे में तीन लोगों की मौके पर मौत हुई है, जबकि एक घायल शख्स का इलाज हॉस्पिटल में चल रहा है. घायल शख्स ने अपना नाम जमशेद बताया है. 

वहीं, हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है. गांव में मातम पसर गया है.

Trending news