UP Accident: मुरादाबाद में दर्दनाक हादसा; 10 की मौत, एक ही घर से उठे 8 जनाज़े, गांव में मातम
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1686262

UP Accident: मुरादाबाद में दर्दनाक हादसा; 10 की मौत, एक ही घर से उठे 8 जनाज़े, गांव में मातम

Moradabad Accident News: यूपी के मुरादाबाद से एक ऐसी दिल दहला देने वाली खबर सामने आई, जिसे सुनकर हर किसी की आंखें नम हो गईं. एक सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई, जिसमें एक ही परिवार के 8 लोगों की जान चली गई.

UP Accident: मुरादाबाद में दर्दनाक हादसा; 10 की मौत, एक ही घर से उठे 8 जनाज़े, गांव में मातम

Moradabad Road Accident News: कभी-कभी कुछ ऐसा हो जाता है, जिस पर हमें यकीन करना मुश्किल होता है. एक घर जहां शादी की रौनक थी, घर मेहमानों से भरा पड़ा था,हर कोई शादी की तैयारियां कर रहा था. फिर अचानक कोहराम मच गया, खुशियां मातम में बदल गई.  जी हां, ऐसी ही एक दिल को हिला देने वाली खबर यूपी के मुरादाबाद से सामने आई. जनपद के भोजपुर थाना क्षेत्र के कोरबाकू गांव में जहां रविवार को शादी में भात लेकर जाने की खुशियां मनाई जा रही थी. वहीं सोमवार को एक साथ 8 जनाजे पहुंचने के बाद पूरे गांव में सन्नाटा छा गया. एक ही घर से जब 8 जनाजे निकाले गए तो सभी की आंखे नम नजर आईं. 

10 लोगों की दर्दनाक मौत 
जानकारी के मुताबिक, रविवार को कोरबाकू गांव का एक पूरा परिवार शादी में शामिल होने के लिए पिकअप में सवार होकर रामपुर जा रहा था. रास्ते में भगतपुर थाना इलाके में सामने से आ रहा एक तेज रफ्तार डीसीएम ट्रक बेकाबू होकर पिकअप में जा घुसा. हादसे में पिकअप सवार 23 लोग ट्रक के नीचे दब गए थे. इसमें 10 लोगो की दर्दनाक मौत हो गई और बाकी 13 लोगों का इलाज जारी है. प्रशासन और पुलिस के आलाधिकारी हादसे के बाद से अस्पतालों में मौजूद थे और जख्मियों को हर तरह से बेहतर से बेहतर इलाज मिले, इसको लेकर फिक्रमंद नजर आए. 

एक ही घर से उठे 8 जनाज़े
हादसे का सबसे अफसोसनाक पहलू ये है कि एक ही घर से जब 8 जनाजे उठे तो हर कोई सिहर गया. ये खबर पूरे गांव में आग की तरह फैल गई. आस पास के सभी गांवों से बड़ी तादाद में लोगों ने मृतकों के जनाजे की नमाज अदा की गई और उसके बाद गांव के ही कब्रिस्तान में सबको सुपुर्द ए खाक कर दिया गया. मृतकों में बच्चे, महिलाएं और पुरुष सभी के जनाजों को एक ही साथ एक ही घर से दफनाने के लिए ले जाया गया. उस समय हर किसी की आंख नम नजर आई. पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है.

Report: Akash Sharma

Watch Live TV

Trending news