विराट के इस्तीफे के पीछे गांगुली का हाथ? जल्द होने वाली है छुट्टी, होंगे कई बड़े बदलाव
Advertisement

विराट के इस्तीफे के पीछे गांगुली का हाथ? जल्द होने वाली है छुट्टी, होंगे कई बड़े बदलाव

सौरव गांगुली और जय शाह अक्टूबर 2019 में BCCI के चीफ और सचिव निर्वाचित हुए थे. हालांकि, इससे पहले जब दोनों का बीसीसीआई में कार्यकाल 2018 में खत्म हुआ था ....

File PHOTO

नई दिल्ली: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) ने हाल ही में टेस्ट फॉर्मेट की कप्तानी से अचानक इस्तीफा देकर सभी को हैरान कर दिया. विराट कोहली (Virat Kohli) के इस्तीफे के बाद सोशल मीडिया पर बहुत से लोगों ने सवाल खड़े करने शुरू कर दिए और बीसीसीआई चीफ सौरव गांगुली (Saurav Ganguly) को भी निशाना बनाया गया. 

इतना ही नहीं कुछ लोगों ने तो विराट कोहली (Virat Kohli) के इस्तीफे की वजह भी सौरव गांगुली को बता डाला. साथ ही सौरव गांगुली को भी पद से हटाने तक की मांग भी की. इसी मौके पर हम आपको बताना चाहते हैं कि बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली का कार्यकाल जल्द ही खत्म होने वाला है. सौरव गांगुली और बीसीसीआई सचिव दोनों का कार्यकाल काल इसी साल अक्टूबर में खत्म हो जाएगा. 

यह भी देखिए: धमाल मचाने आ रही है आम्रपाली और प्रदीप की लव विवाह डॉट कॉम फिल्म, ट्रेलर ने उड़ाया गर्दा

सौरव गांगुली और जय शाह अक्टूबर 2019 में BCCI के चीफ और सचिव निर्वाचित हुए थे. हालांकि, इससे पहले जब दोनों का बीसीसीआई में कार्यकाल 2018 में खत्म हुआ था तो बीसीसीआई ने कूलिंग ऑफ पीरियड नियम में संशोधन कर कार्यकाल को बढ़ाने की स्वीकृति दी. ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि अक्टूबर 2022 के बाद क्या दोनों का कार्यकाल एक बार फिर और भी आगे बढ़ाया जाएगा या नहीं.

सबसे सफल टेस्ट कप्तान रहे हैं विराट कोहली
बता दें कि विराट कोहली (Virat Kohli) ने सात साल तक भारतीय टीम की कप्तानी संभाली और शनिवार को अपने पद से इस्तीफा देकर क्रिकेट जगत में हलचल पैदा कर दी थी. वह भारत के सबसे कामयाब टेस्ट कप्तान हैं. कोहली की कप्तानी में भारतीय टीम ने 68 में से 40 टेस्ट जीते, जिससे वह विश्व क्रिकेट के सबसे सफल कप्तान में से एक बने.

VIDEO

Trending news