सहवाग ने चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज़ों को बोला 'सरकारी नौकर', जानिए वजह

चेन्नई की परफॉर्मेंस से नाराज़ सहवाग ने कहा कि CSK को यह टार्गेट हासिल करना चाहिए था. केदार जाधव और रविन्द्र जडेजा की डॉट बॉल्स खेलने से टीम को मदद नहीं मिली

सहवाग ने चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज़ों को बोला 'सरकारी नौकर', जानिए वजह
फाइल फोटो

नई दिल्ली: आईपीएल के 13 वें सीज़न में चेन्नई सुपर किंग्स कुछ खास कर दिखाने में नाकाम साबित हो रही है. जिसको लेकर हिंदुस्तानी क्रिकेट टीम के साबिक सलामी बल्लेबाज़ वीरेंद्र सहवाग ने CSK पर हमला बोला है. उन्होंने चेन्नई की टीम के बल्लेबाज़ों की सरकारी नौकर से तुलना कर दी है. उन्होंने कहा चेन्नई के कुछ बल्लेबाज फ्रेंचाइजी को 'सरकारी नौकरी' जैसा मानते हैं, जिसमें प्रदर्शन के बिना भी वेतन मिलना पक्का रहता है.

बता दें कि कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ बुध के रोज़ चेन्नई सुपर किंग्स को जीत के लिए 168 रन का टार्गेट मिला था. टार्गेट का पीछा करते वक्त टीम एक बेहतर हालत में थी लेकिन इसके बाद अचानक मैच का रुख पलट गया और बल्लेबाजों के बेहद खराब प्रदर्शन की वजह से टीम पांच विकेट पर 157 रन ही बना सकी और मैच हार गई. यह पिछले पांच मैचों में टीम की चौथी हार थी.

चेन्नई की इस परफॉर्मेंस से नाराज़ सहवाग ने कहा कि CSK को यह टार्गेट हासिल करना चाहिए था. केदार जाधव और रविन्द्र जडेजा की डॉट बॉल्स खेलने से टीम को मदद नहीं मिली.

Zee Salaam LIVE TV