कार खरीदने के नहीं हैं पैसे, तो मत खरीदिए; फॉक्सवैगन किराए पर दे रही है कार
Advertisement

कार खरीदने के नहीं हैं पैसे, तो मत खरीदिए; फॉक्सवैगन किराए पर दे रही है कार

ग्राहक हैचबैक कार पोलो, मध्यम आकार की वेंटो या टी-रॉक एसयूवी का विकल्प चुन सकते हैं, जो 24, 36 और 48 महीने के लिए उपलब्ध होगी. 

Vento Car

मुंबईः जर्मनी की प्रीमियम कार निर्माता कंपनी फॉक्सवैगन ने कहा कि उसने ग्राहकों को दो साल, तीन साल या ग्राहक की सहूलत के मुताबिक कार मुहैया कराने के लिए ओरिक्स के साथ साझेदारी में सब्सक्रिप्शन आधारित कार स्वामित्व की पेशकश की है. फॉक्सवैगन पैसेंजर कार्स इंडिया ने कहा कि इस साझेदारी के हिस्से के रूप में फॉक्सवैगन इंडिया के साथ मिलकर ओरिक्स अपने ग्राहकों को 100 प्रतिशत ऑन-रोड वित्तपोषण, आवधिक रखरखाव, बीमा कवर और ग्राहक की सुविधा पर कार को अपग्रेड या वापस करने का विकल्प प्रदान करेगी.

जरूरत के हिसाब से तय कर सकते हैं किराए की मियाद 
कंपनी ने बताया कि पहले चरण के तौर पर इस पेशकश को दिल्ली-एनसीआर और छह दीगर प्रमुख शहरों में फैले 30 शोरूम में शुरू किया जाएगा. कंपनी ने बताया कि ऑफर का फायदा उठाने वाले ग्राहक हैचबैक कार पोलो, मध्यम आकार की वेंटो या टी-रॉक एसयूवी का विकल्प चुन सकते हैं, जो 24, 36 और 48 महीने के लिए उपलब्ध होगी या फिर ग्राहकों की जरूरतों के आधार पर.

कार के हिसाब से 16,500 से 59,000 तक मासिक किराया 
कंपनी ने कहा है कि पोलो के लिए प्रति महीना किराया 16,500 रुपये, वेंटो के लिए 27,000 रुपये और टी-रॉक एसयूवी के लिए 59,000 रुपये से शुरू होगा. इन गाड़ियों के किराये में ओरिक्स द्वारा समर्थित वित्तपोषण, रखरखाव और बीमा शामिल होगा. यहां यह गौरतलब है कि  फॉक्सवैगन कोई पहली कंपनी नहीं है जो कार किराए पर देने की योजना लेकर आई है, इससे पहले एलएडी कंपनी भी मर्सीडिज कंपनी की लग्जरी कारों को किराए पर देती है. हालांकि यह सुविधा देश के सिर्फ चुनिंदा मेट्रोपोलिटन शहरों में उपलब्ध है. 

Zee Salaam Live Tv

Trending news