घर को ही बना रखा था हुक्का बार, इत्तेला मिलने पर पहुंचे दारोगा को जड़ दिया थप्पड़
Advertisement

घर को ही बना रखा था हुक्का बार, इत्तेला मिलने पर पहुंचे दारोगा को जड़ दिया थप्पड़

कानपुर में लॉकडाउन के दौरान रितेश गुप्ता व राजेश गुप्ता नाम के दो लोगों के ज़रिए हुक्का बार चलाने की खबर सामने आई है. बर्रा पुलिस को जब इत्तेला मिली तो दारोगा और पुलिस मुलाज़िम मौके पर पहुंचे.

फाइल फोटो...

कानपुर: कानपुर में लॉकडाउन के दौरान रितेश गुप्ता व राजेश गुप्ता नाम के दो लोगों के ज़रिए हुक्का बार चलाने की खबर सामने आई है. बर्रा पुलिस को जब इत्तेला मिली तो दारोगा और पुलिस मुलाज़िम मौके पर पहुंचे. पुलिस का इल्ज़ाम है कि पहुंचते ही दंबंगों ने पुलिस के साथ पहले बदसलूकी की और फिर दारोगा सुमित भदौरिया को थप्पड़ जड़ दिया. पुलिस ने इस पूरे मामले में चार लोगों को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज कर लिया है.

दारोगा सुमित भदौरिया ने बताया कि इस वारदात के बाद जब पुलिस मुल्ज़िमीन को लेकर चौकी पहुंची तो मुल्ज़िमीन के हिमायती भी चौकी पहुंच गए और पुलिस पर मुल्ज़िमीन को छोड़ने का दबाव बनाने लगे.

इलाकाई अफसर मनोज गुप्ता ने बताया कि ये लोग घर में हुक्का बार चला रहे थे. इत्तेला मिलने पर चौकी इंचार्ज सुमित भदौरिया और एक पुलिस मुलाज़िम मौके पर पहुंचे. उन्होंने बताया कि मुल्ज़िमीन समेत दो दीगर लोगों ने दरोगा से बदसलूकी की और मारपीट की है. इस मामले में कुल 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है और इनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

Zee Salaam Live TV

Trending news