YSRCP MP की बेटी ने लग्जरी कार से शख्स को कुचला, कुछ ही घंटों में हो गई जमानत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2298486

YSRCP MP की बेटी ने लग्जरी कार से शख्स को कुचला, कुछ ही घंटों में हो गई जमानत

YSRCP MP Daughter Killed a Man by her BMW:  वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के एमपी की बेटी ने फुटपाथ पर सो रहे एक शख्स पर कार चढ़ा दी. पेशे से पेंटर उस व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई.

YSRCP MP की बेटी ने लग्जरी कार से शख्स को कुचला, कुछ ही घंटों में हो गई जमानत

YSRCP MP Daughter Car Accident: एक और हिट-एंड-रन मामले में, वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) के राज्यसभा सांसद बीडा मस्तान राव की बेटी ने सोमवार शाम को चेन्नई में एक व्यक्ति को अपनी लग्जरी बीएमडब्ल्यू कार से कुचल दिया. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि 21 साल की सूर्या नामक पेंटर की मौत हो गई, जबकि महिला माधुरी को गिरफ्तार कर लिया गया और मंगलवार को चेन्नई पुलिस ने जमानत पर रिहा कर दिया है.

इससे पहले पुणे में आया था ऐसा मामला

यह घटना एक महीने से भी कम समय बाद हुई है, जब 19 मई को पुणे के कल्याणी नगर इलाके में एक किशोर चालक ने कथित तौर पर अपनी पोर्श कार से मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी थी, जिससे एक महिला सहित दो युवा सॉफ्टवेयर पेशेवरों की मौत हो गई थी. किशोर वर्तमान में पुणे के एक सुधार गृह में रखा गया है.

फुटपाथ पर सो रहा था शख्स

समाचार एजेंसी पीटीआई ने चेन्नई पुलिस के हवाले से बताया कि तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू कार ने फुटपाथ पर सो रहे व्यक्ति को कुचल दिया. पुलिस ने बताया इस घटना को अंजाम देने के बाद महिला और उसके साथ मौजूद एक अन्य महिला वहां से भाग गई, और उस शख्स की मौके पर ही मौत हो गई.

पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, अड्यार यातायात जांच विंग पुलिस ने आईपीसी की धारा 304 ए (लापरवाही से मौत) के तहत मामला दर्ज किया है और कार मालिक को समन जारी किया है. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक माधुरी तो तुरंत मौके से भाग गई, लेकिन उसकी दोस्त कार से उतर गई और दुर्घटना के बाद जमा हुए लोगों से बहस करने लगी. वह भी कुछ देर बाद वहां से चली गई. भीड़ में से कुछ लोगों ने सूर्या को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन उसकी मौत हो गई.

8 महीने पहले हुई थी शख्स की शादी

मरने वाले शख्स की शादी 8 महीने पहले ही हुई थी. उनके रिश्तेदार और पड़ोसी न्याय की मांग करते हुए जे-5 शास्त्री नगर पुलिस स्टेशन पर जमा हो गए. सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखने पर पुलिस ने पाया कि कार बीएमआर (बीडा मस्तान राव) ग्रुप की है और पुडुचेरी में रजिस्टर्ड है. माधुरी को गिरफ्तार कर लिया गया, लेकिन पुलिस स्टेशन से जमानत मिल गई।

Trending news