बबीता फोगाट के ट्वीट पर ज़ायरा वसीम ने दिया जवाब, पढ़िए क्या कहा
Advertisement

बबीता फोगाट के ट्वीट पर ज़ायरा वसीम ने दिया जवाब, पढ़िए क्या कहा

जायरा वसीम ने अपने ट्वीट में लिखा है कि अपनी अना से अपनी लाइल्मी को मजबूत न होने दें. जब आप सच की तलाश करते हैं, तो शाइस्तगी के साथ करें. बता दें कि ज़ायरा वसीम ने अपने इस ट्वीट में किसी का नाम नहीं लिया है

(फाइल फोटो)

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) को लेकर तबलीगी जमात (Tablighi Jamaat) पर ट्वीट से हुए तनाज़ा पर रेसलर बबीता फोगाट (Babita Phogat) ने हाल ही में एक वीडियो जारी कर कहा था कि वह कोई ज़ायरा वसीम (Zaira Wasim) नहीं हैं, जो धमकियों से डर जाएंगी. उनका यह बयान उस तनाज़े पर आया था जिसमें कहा गया कि उनका ट्विटर अकाउंट सस्पेंड किया जाए. अब बबीता के इस बयान पर अदाकारी छोड़ चुकीं ज़ायरा ने भी जवाब दिया है.

जायरा वसीम ने अपने ट्वीट में लिखा है कि अपनी अना से अपनी लाइल्मी को मजबूत न होने दें. जब आप सच की तलाश करते हैं, तो शाइस्तगी के साथ करें. बता दें कि ज़ायरा वसीम ने अपने इस ट्वीट में किसी का नाम नहीं लिया है.

बता दें, ज़ायरा वसीम को फिल्म 'दंगल' से अच्छी खासी पहचान मिली थी और उन्होंने इस फिल्म में गीता फोगाट का किरदार निभाया था. इससे पहले 15 अप्रैल को बबीता ने एक ट्वीट किया था, 'कोरोना वायरस भारत की दूसरे नंबर की सबसे बड़ी समस्या है. जमाती अभी भी पहले नंबर पर बना हुआ है.' अपने इस ट्वीट के बाद ही वह सुर्खियों में आ गई थीं.

इस ट्वीट के 2 दिन बाद ही बबीता ने एक वीडियो जारी करते हुए कहा था, "गुज़िश्ता कुछ वक्त से काफी लोग मुझे काफी धमकियां दे रहे है. उन लोगों को मैं कहना चाहता हूं कि मैं ज़ायरा वसीम नहीं हूं जो धमकियों से डरूं. असली बबीता फोगाट हूं. मैं मुल्क के लिए लड़ती रही हूं और आगे भी लड़ती रहूंगी. मैंने अपने ट्वीट में कुछ भी गलत नहीं लिखा है. मैं अपने ट्वीट पर अभी भी कायम हूं और आगे भी रहूंगी." 

उन्होंने आगे कहा था, "मैंने सिर्फ उन लोगों के बारे में लिखा है जिन्होंने मुल्क में कोरोना फैलाया. क्या तब्लीगी जमात वालों की तादाद कोरोना के मामले में सबसे ज्यादा नहीं है. अगर तब्लीगी जमात ने कोरोना नहीं फैलाया होता तो अब तक लॉकडाउन भी खुल गया होता और हिंदुस्तान से कोरोना हार गया होगा. मैं हमेशा सच कहती रहूंगी." 

Zee Salaam Live TV

Trending news