Advertisement
photoDetails0hindi

'विराट की अन्वी, धोनी की जीवा', कई क्रिकेटर हैं खूबसूरत बेटियों के पिता, देखें PHOTOS

नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली पिता बन गए हैं. उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने सोमवार को बेटी को जन्म दिया. इस बात की जानकारी विराट कोहली ने खुद इंस्टाग्राम और ट्विटर पर पोस्ट कर दी है. अस्पताल के सूत्रों की मानें तो कपल ने बेटी का नाम अन्वी रखा है. विराट के अलावा और भी कई सारे क्रिकेटर हैं जो बेटियों के पिता हैं. ऐसे में चलिए जानते हैं आखिर हमारे स्टार क्रिकेटरों की बेटियों के क्या-क्या नाम हैं.

महेंद्र सिंह धोनी की बेटी

1/9
महेंद्र सिंह धोनी की बेटी

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की क्रिकेट लाइफ के बारे में तो सब जानते होंगे. उनकी भी एक बेटी है, जिसका नाम जीवा है.  जीवा बिलकुल उन्हीं की तरह स्टाइलिश और कूल रहती है. धोनी की बेटी अक्सर ही अपनी मां साक्षी और पिता के साथ नजर आ जाती हैं. हाल ही में धोनी और जीवा एक साथ एक एड में भी नजर आएं हैं.

आर अश्विन की बेटी

2/9
आर अश्विन की बेटी

भारतीय क्रिकेट टीम की गेंदबाजी की जान कहे जाने वाले आर अश्विन की भी दो बेटियों के पिता हैं. अश्विन की बड़ी बेटी का नाम है आध्या और छोटी बेटी का नाम अकीरा है.

रविंद्र जडेजा की बेटी

3/9
रविंद्र जडेजा की बेटी

रविंद्र जडेजा के बिना टीम इंडिया अधूरी-अधूरी सी लगती है. टीम के अन्य साथी इन्हें सर जडेजा कहकर बुलाते हैं. आपको बता दें कि रविंद्र जडेजा भी एक प्यारी सी बेटी के पिता हैं. उन्होंने अपनी बेटी का नाम निधयाना रखा है.

सुरेश रैना की बेटी

4/9
सुरेश रैना की बेटी

वर्तमान समय में भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे सुरेश रैना भी एक बेटी के पिता हैं. उनकी बेटी का नाम ग्रेसिया है, जिसका अर्थ होता है भगवान की कृपा.

हरभजन सिंह की बेटी

5/9
हरभजन सिंह की बेटी

एक समय में अपनी गेंदबाजी से विपक्षी बल्लेबाजों की हवा खराब करने वाले हरभजन सिंह भी एक क्यूट सी बेटी के पिता हैं. जिसके साथ वह अक्सर समय बिताते दिखाई देते हैं. हरभजन ने अपने बेटी का नाम हिनाया हीर रखा है.

रोहित शर्मा की बेटी

6/9
रोहित शर्मा की बेटी

टीम इंडिया के 'हिटमैन' रोहित शर्मा भी एक बेटी के पिता है. उनकी बेटी का नाम समायरा है. रोहित शर्मा अक्सर अपनी बेटी समायरा के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते हैं.

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर

7/9
सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर

भारतीय क्रिकेट टीम के लीजेंड क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर भी एक बेटी के पिता है. सचिन तेंदुलकर की बेटी का नाम सारा तेंदुलकर है. सारा तेंदुलकर कई बार सचिन के साथ मैदान में नजर आ चुकी है.

गौतम गंभीर की बेटियां

8/9
गौतम गंभीर की बेटियां

भारतीय टीम से बाहर चल रहे सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर भी दो बेटियों के पिता है. उनकी बड़ी बेटी का नाम अजन है और छोटी बेटी का नाम अनाइजा है.

अजिंक्य रहाणे की बेटी आर्या

9/9
अजिंक्य रहाणे की बेटी आर्या

टीम इंडिया के टेस्ट उपकप्तान अजिंक्य रहाणे भी एक बेटी के पिता हैं. उनकी बेटी का नाम आर्या है. रहाणे अक्सर पर आर्या के साथ अपनी तस्वीरें  फैंस के साथ शेयर करते हैं.