तीसरी शादी करने जा रहे हैं Aamir Khan? तलाक के बाद खूब ट्रोल हुई थी यह एक्ट्रेस
Advertisement

तीसरी शादी करने जा रहे हैं Aamir Khan? तलाक के बाद खूब ट्रोल हुई थी यह एक्ट्रेस

कहा यह भी जा रहा है कि आमिर खान (Aamir Khan) अपनी तीसरी शादी का ऐलान आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha) की रिलीज के बाद करेंगे. यह फिल्म अगले साल अप्रैल महीने में रिलीज होने वाली है. 

File PHOTO

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाली सुपर स्टार आमिर खान (Aamir Khan) और उनकी पत्नी किरण राव (Kiran Rao) ने पिछले दिनों अचानक अपने तलाक का ऐलान कर फैंस को हैरान कर दिया था. दोनों ने ही ज्वाइंट स्टेटमेंट जारी कर कहा था कि अब हम अपनी जिंदगी के नए चैप्टर का आगाज करने जा रहे हैं. अब हम एक पति-पत्नी के तौर पर नहीं बल्कि को-पैरंट्स और एक दूसरे के परिवार के तौर पर रहेंगे. हमने कुछ वक्त पहले अलग होने की योजना बनाई थी और अब हमने अलग हो चुके हैं.'

तलाक के कुछ महीनों बाद अब सोशल मीडिया पर तेजी से चर्चा चल रही है कि आमिर खान जल्द ही तीसरी शादी करने वाले हैं. दावा सिर्फ यहीं खत्म नहीं होता. कहा यह भी जा रहा है कि आमिर खान अपनी तीसरी शादी का ऐलान आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha) की रिलीज के बाद करेंगे. यह फिल्म अगले साल अप्रैल महीने में रिलीज होने वाली है. 

यह भी देखिए: स्पीकर की PM को दो टूक, कहा- आप देश के PM होंगे लेकिन यहां मैं इंचार्ज हूं, नीचे बैठें, देखिए VIDEO

इसके अलावा दावे में यह भी बताया जा रहा है कि सुपर स्टार आमिर खान यह शादी अपनी किसी को स्टार के साथ करेंगे. जो उनके साथ पहले काम कर चुकी हैं. हालांकि कहीं भी नाम का सामने नहीं आया है. 

यह भी देखिए: इंस्टाग्राम से वीडियो डाउनलोड करने का सबसे आसान तरीका, फॉलो करें यह स्टेप्स

बता दें कि आमिर खान (Aamir KHan) और किरण राव (Kiran Rao) ने जब तलाक का ऐलान किया था तो अचानक उनके साथ काम कर चुकी एक्ट्रेस फातिमा सना शेख (Fatima Sana Sheikh) ट्रोल होने लगीं थी. यूजर्स का कहना था कि फातिमा सना शेख, आमिर खान की अगली पत्नी हो सकती हैं. ऐसे में फातिमा को ट्रोल किया जा रहा था. एक वक्त ऐसा भी था जब फातिमा सना शेख ट्विटर पर नंबर वन ट्रेंड कर रही थीं.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news