Barabanki: जामुन तोड़ने गया बच्चा पेड़ से गिरा, दीवार में लगा सरिया हुआ शरीर के आर-पार
Advertisement

Barabanki: जामुन तोड़ने गया बच्चा पेड़ से गिरा, दीवार में लगा सरिया हुआ शरीर के आर-पार

Barabanki News: बच्चा बुरी तरह जख्मी है और सरिया उसके बगल के पास से अंदर घुसा और गले की तरफ से पार होते हुए कान के पास बाहर निकला. बच्चे की हालत नाजुक बनी हुई है. बच्चा पेड़ जामुन तोड़ने के लिए चढ़ा था.

File PHOTO

Barabanki News: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां शनिवार को एक बच्चे के शरीर से सरिया आर-पार हो गया. ये हादसा उस वक्त हुआ, जब बच्चा जामुन तोड़ने के लिए पेड़ पर चढ़ा था. इसी दौरान अचानक उसका बैलेंस बिगड़ गया और वह सीधे नीचे गिर गया. नीचे गिरते ही बच्चे का सामना मौत से हुआ. दरअसल पेड़ के नीचे दीवार से एक सरिया निकली हुई थी. जो उसके शरीर से आर-पार हो गई. 

सरिया बच्चे की दाहिनी बगल से अंदर घुसी बाईं तरफ के कान के नजदीक से बाहर निकली. जैसे ही बच्चा सरिया पर गिरा तो वह तड़पने लगा और चीखने लगा. जिसके बाद गांव वालों ने किसी तरह दीवार से सरिया काटी और उसे एंबुलेंस के ज़रिये इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया इस दौरान बच्चा बुरी तरह तड़पता रहा. अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने उसे ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया है. फिलहाल बच्चे को लेकर ट्रामा सेंटर लखनऊ जा रहे हैं जहां उसका आगे का इलाज चल रहा है. 

यह भी पढ़िए:
सपा और महान दल में हुआ "ब्रेकअप" तो अखिलेश यादव ने वापस मांग ली तोहफे में दी फॉर्च्यूनर

मामला बाराबंकी जिले के फतेहपुर थाना क्षेत्र के गंगौला गांव का है. घटना को लेकर गांव वालों और परिवार वालों ने बताया कि यह बच्चा जामुल तोड़ने के लिए गया था. जामुन तोड़ने के लिए बच्चा खुशी-खुशी पेड़ पर तो चढ़ा लेकिन उसे नहीं पता था कि किस तरह वो पेड़ से नीचे उतरेगा और जामुन तोड़ते-तोड़ते उसका बैलेंस बिगड़ गया और वो सीधे पेड़ के नीचे मौजूद एक दीवार पर गिरा. दीवार पर एक लंबी सरिया पहले से ही निकली हुई थी. 

बच्चे को क्या पता था कि उसकी किस्मत इतनी ज्यादा खराब थी कि उस पतली सी सरिया पर वो गिरा, जिसका नतीजा यह हुआ कि वो आज ट्रामा सेंटर में मौत से जंग लड़ रहा है. बच्चे की तस्वीरें देखकर किसी का भी दिल दहल सकता है. 

यह भी पढ़िए:
Pregnancy symptoms: गर्भ ठहरने पर दिखते हैं यह 10 लक्षण, जानें

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news