खेसारी लाल यादव का छलका दर्द, कहा मेरी मौत की वजह बनेगी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री
Advertisement

खेसारी लाल यादव का छलका दर्द, कहा मेरी मौत की वजह बनेगी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री

Bhojpuri Song: भोजपुरी सुपर स्टार खेसारी लाल यादव ने एक बार फिर इंडस्ट्री पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा है कि कुछ लोग मुझे पीछे करने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन वो मेहनत नहीं कर रहे हैं अगर कोई मुझे पीछा करना चाहता है तो मुझे हराकर दिखाए.

File PHOTO

Khesari Lal Yadav: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपर स्टार खेसारी लाल यादव इन अपनी बेहतरीन एक्टिंग के अलावा गानों के लिए भी सुर्खियों में छाए रहते हैं. खेसारी लाल यादव का पिछले दिनों ही 'बोंधु तीन दिन 2.0' रिलीज हुआ है. उनके इस गाने ने यूट्यूब और सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हुआ है. महज़ 4 दिनों में इस गाने को 11 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने में खेसारी लाल यादव एक्ट्रेस अर्शिया अर्शी के साथ रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं. यह गाना खुद खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज ने गाया है. 

मुझे बर्बाद करने में जुटे हैं कई लोग
अपने इस गाने की प्रमोशन के दौरान खेसारी लाल यादव ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री पर बड़ा आरोप लगाया है. दरअसल उन्होंने कहा है एक दिन भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री मेरी मौत का कारण बनेगी. उन्होंने आगे कहा कि मैं अपनी काबिलियत और मेहनत के दम पर इस मकाम पर पहुंचा हूं लेकिन कुछ लोग चाहते हैं कि मैं आगे ना बढ़ूं. इसीलिए वो मुझे बर्बाद करने की कोशिशों में जुटे हुए हैं. खेसारी को लेकर कहा कि अगर मुझे पीछे करना ही है तो अपनी मेहनत से करें. 

यह भी देखिए: Big Boss: इंडियन शकीरा के नाम से मशहूर हैं गोरी नागोरी, बिग बॉस 16 में ली धमाकेदार एंट्री

मुझसे जीतकर दिखाई
उन्होंने कहा कि एक बार मेरे साथ मुकाबला करके देखो. मेरे साथ डांस करके देखो, गाना गाकर देखो और फिर जीतकर दिखाओ. उन्होंने कहा कि ये लोग मेरे काम और सफलता से परेशान हैं, उन्हें हैरानी है कि आखिर मैं ये सब कैसे कर पा रहा हूं. क्योंकि वो खुद नहीं कर पा रहे हैं. इसलिए मेरे साथ खेल खेल रहे हैं. इतना ही नहीं खेसारी लाल यादव ने यहां तक कह डाला कि उनके वीडियोज यूट्यूब से डिलीट कराए जा रहे हैं. 

यह भी देखिए: मलिका-ए-गजल: 4 साल की उम्र खा लिया था ज़हर, सिगरेट के लिए ट्रेन के गार्ड से छीन ली थी लालटेन

गाने डिलीट करने पर हैं गुस्सा
खेसारी लाल यादव ने आगे कहा कि वो किसी से मुकाबला नहीं कर रहे हैं, वो तो सिर्फ अपना काम कर रहे हैं. लेकिन लोग उन्हें दबाने में लगे हुए हैं. अगर लोग यह सोच रहे हैं कि खेसारी को कैसे दबाया जाए मैं रुकने वाले नहीं हूं. बता दें कि खेसारी लाल यादव अपने गाने यूट्यूब से डिलीट करने पर गुस्सा हैं. इसीलिए उन्होंने यह भी कहा कि वो एक महीने में 20 से ज्यादा गाने गाते हैं, कितने डिलीट करोगे. 

देखिए उनका नया गाना

Trending news